पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बरौनी:दाेहरे हत्याकांड में मृत युवक के परिजन से मिले जदयू नेता

बरौनी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष रुदल राय अपने समर्थकों के साथ शनिवार को दोहरे हत्याकांड में मारे गए युवकों के परिजनों से मिलने पहुंचे। गुरदासपुर टोला स्थित सौरभ के घर पर पहुंचकर श्री राय ने परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली। साथ ही उन्हें ढांढस दिलाया। वहीं दूसरी ओर गढहारा पहुंचकर मृतक यशराज के परिजन से भी मुलाकात की। इस दौरान मौके पर मौजूद पीड़ित परिजनों के अलावे अन्य लोगों ने सुबह में बिगड़ रही शांति व्यवस्था, बढ़ रहे आपराधिक मामले एवं पुलिस की निष्क्रियता को लेकर जदयू नेता से काफी शिकायतें भी की।

लोगों के अनुसार, पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगाने के बदले शराब के बढ़ते असंवैधानिक कारोबार में अपराधी-शराब व्यवसाई गठजोड़ में शामिल हो मोटी रकम कमाने में मगन है। जाहिर है कि इस गठजोड़ के कारण ही अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। जबकि पुलिस उन पर कार्रवाई करने में असफल हो रही है। जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ बरौनी प्रखंड अध्यक्ष शंभू राय, जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव राम नरेश सिंह, कमल कांत सिंह व अन्य लोग मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें