पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:पुलिस ने सैकड़ों लीटर ताड़ी व बनावटी माड़ी को किया नष्ट, धंधेबाज हुए फरार

बरौनी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरौनी जंक्शन के पश्चिमी गुमटी के पास स्थित कलाली में नशेडियों को बनावटी ताड़ी व बनावटी माड़ी परोसे जाने की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फुलवरिया थाना की पुलिस ने करीब आधे दर्जन दुकान में स्थित सैकड़ों लीटर ताड़ी व माड़ी को जमीन दोह कर नष्ट किया। लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचते ही स्थिति को भाप कर ताड़ी व माड़ी बेचने वाले कलाली के सभी दुकानदार एवं नशेड़ी वहां से फरार हाे गया।

पुलिस के पहुंचने पर कलाली के अंदर बने 6 से अधिक दुकान के काउंटर पर कोल्ड ड्रिंक्स की सैकड़ों बोतल में ताड़ी व माड़ी भरकर रखा गया था। जबकि दुकान के अंदर बड़े-बड़े प्लास्टिक के डिब्बों में भी इन नशीले पेय पदार्थों को भर कर रखा गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने इन सभी नशीले पेय पदार्थ को दुकान के बाहर उड़ेल कर बर्बाद किया।
लाेगाें ने बताया-वर्षाें से चल रहा था कलाली : वहां के आसपास के दुकानदार व अन्य लोगों ने बताया कि वर्षों से चल रहे कलाली में सुबह सूरज निकलते ही नशेड़ियों की बैठकी शुरू हो जाता है। जो प्रतिदिन देर रात तक सजा रहता है। लोगों ने तो आरोप लगाया कि इस दौरान बीच-बीच में तेघरा व फुलवरिया के पुलिस विभाग से जुड़े छोटे छोटे कर्मी भी आते जाते रहते हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि ऐसे नशा के कारोबारियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें