पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Barauni
  • The 12th Examination Of St.up Has Been Postponed, The District Administration Has Acquired The College For The Counting Center Of Teghra Assembly.

प्रशासन:12वीं के सेंटअप की परीक्षा टली, तेघड़ा विधानसभा के मतगणना केंद्र को लेकर जिला प्रशासन ने कॉलेज को कर रखा है अधिगृहीत

बरौनी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरौनी एपीएसएम कॉलेज में परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित छात्र-छात्राओं को मिला एक और मौका

बरौनी के एपीएसएम कॉलेज में 12वीं 2019-2021 के छात्र छात्राओं की होने वाली सेंटअप की परीक्षा को तत्काल टाल दिया गया है। इस संबंध में बरौनी एपीएसएम कॉलेज के प्राचार्य डॉ मुकेश कुमार ने एक आदेश जारी कर बताया है कि 12वीं के सत्र 2019-2021 के सेंटअप की परीक्षा के लिए बाद में सूचना महाविद्यालय के वेबसाइट www. apsmcollege.ac.in पर प्रकाशित किया जाएगा।

जिसके बाद ही यह परीक्षा संपन्न कराया जाना संभव होगा। प्राचार्य डॉ मुकेश कुमार ने बताया कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के बाद होने वाली मतगणना को लेकर बरौनी एपीएसएम कॉलेज को तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र का मतगणना केंद्र बनाया जाना है।

इसको लेकर जिला पदाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी बेगूसराय ने इसको लेकर पूर्व की तैयारी के मद्देनजर एपीएसएम कॉलेज को अधिग्रहित कर रखा है। जिस कारण 12वीं सेंट अप की परीक्षा फिलहाल संपन्न करवाना कॉलेज प्रशासन के लिए संभव नहीं है।
18 अक्टूबर तक ऑनलाइन प्रपत्र भरने की अनुमति

एलएनएमयू के स्नातक प्रथम खंड वर्ष 2019 - 22 के ऐसे छात्र जो किसी न किसी कारणवश परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित रह गए थे, उन्हें एलएनएमयू ने एक बार फिर मौका देने का निर्णय लिया है। ऐसे छात्र छात्राओं को 18 अक्टूबर तक ऑनलाइन प्रपत्र भरने एवं इससे संबंधित शुल्क जमा करने की स्वीकृति एलएनएमयू ने दी है। प्रतिलिपियों को निर्धारित समय में सुधार करते हुए उसे विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग में भेजने का आदेश संबंधित सभी कॉलेज प्रशासन को निर्गत किया है।

एपीएसएम कॉलेज बरौनी के प्राचार्य डॉ. मुकेश कुमार ने बताया कि ऐसे छात्र जो इस सत्र के स्नातक प्रथम खंड का परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित रह गए थे, वे 18 अक्टूबर तक ऑनलाइन फॉर्म भर कर भरे गए फॉर्म की प्रतिलिपि एवं शुल्क की जमा की गई राशि का रसीद या अन्य प्रूफ कॉलेज कार्यालय में जमा करना होगा। वहीं स्नातक प्रथम खंड की 22 अक्टूबर को होने वाली प्रायोगिक परीक्षा को एलएनएमयू दरभंगा के परीक्षा विभाग ने तत्काल प्रभाव से स्थगित करते हुए उसकी तिथि को बढ़ा दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें