पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जीआरपी की टीम को मिली सफलता:महिला रेलयात्री का पर्स लेकर भाग रहा अपराधी अन्य सामान के साथ गिरफ्तार

बरौनी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • माैर्या एक्सप्रेस के स्लीपर बाेगी में सफर कर रही महिला से छीना था पर्स

हटिया से गोरखपुर जा रही 05027 मौर्य एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला रेल यात्री की सोने के गहने, नकद व अन्य सामान से भरा लेडीज पर्स लेकर चलती ट्रेन से कूद कर भाग रहे एक अपराधी को बरौनी जीआरपी की टीम ने सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के बाद उस पर एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान समस्तीपुर के खानपुर थाना के वाघोपुर मननपुर निवासी स्व मेघो सहनी के 40 वर्षीय पुत्र श्याम सहनी उर्फ टुन्ना लाल के रूप में की गई है।

जानकारी देते हुए बरौनी जीआरपी के थाना अध्यक्ष इमरान आलम ने बताया कि मौर्य एक्सप्रेस बरौनी जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 9 से खुली ही थी कि एक युवक चलती ट्रेन से लेडीज पर्स लेकर कूदा और पश्चिम की ओर भागने लगा।

संदिग्ध युवक काे खदेड़ कर पकड़ा
बरौनी रेल क्षेत्र में सक्रिय अपराधियों पर अंकुश लगाने, अपराध पर नियंत्रण एवं रेल यात्रियों की सुरक्षा के लिए डीएसपी गौरव पांडेय द्वारा गठित टीम के पदाधिकारी एएसआई राजेश कुमार ने भाग रहे उस संदिग्ध युवक को खदेड़ कर पकड़ा। तलाशी के दौरान उसके पास से सोने का एक जोड़ा कंगना, सोने का एक जोड़ा कान का झुमका, 500 रुपए नगद व अन्य लेडीज श्रृंगार व व्यवहार के समान पाए गए।

पर्स में गिरिडीह के रफत जहां का आधार कार्ड की छाया प्रति भी बरामद की गई। इस आधार पर संपर्क करने के बाद पता लगा कि पीड़ित रफत जहां मौर्य एक्सप्रेस के स्लीपर बोगी संख्या एस5 में सफर कर रही थी। रास्ते में व्यवहार के दौरान उस महिला के पर्स में कंगन, झुमका व अन्य सामान रखने निकालने के दौरान ट्रेन में घात लगाए हुए अपराधी की नजर उस पर पड़ी थी।

ट्रेन के बरौनी से खुलते ही उक्त अपराधी महिला से पर्स झपट कर चलती ट्रेन से कूद कर भागने की जुगत में था। लेकिन जीआरपी टीम के हत्थे चढ़ गया।

खबरें और भी हैं...