पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्राथमिकी दर्ज:एनएच पर लूटपाट कर भाग रहे दो अपराधियों को ग्रामीणों के सहयोग से किया गया गिरफ्तार

बरौनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इसके पूर्व भी उक्त अपराधी द्वारा एनएच पर घटना को दिया गया था अंजाम

फुलवरिया थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर पर स्थित रोशन होटल के पास घात लगाकर बैठे दो बेखौफ अपराधी गाड़ी से गुजर रही एक महिला राहगीर के कान की बाली छीन कर आराम से चलते बने। अपने मां की बाली छीन कर भाग रहे अपराधी को देख पीड़ित महिला का पुत्र शुभम कुमार चिल्लाते हुए अपराधी का पीछा करने लगा। उक्त युवक के चिल्लाते हुए पीछा करते देख असुरारी के पास आसपास के लोगों ने बाइक सवार दोनों अपराधी को घेर लिया। जिसके बाद लोगों ने बरौनी थाना को मामले की सूचना देकर बुलाया और अपराधियों को लूटे गए सामान के साथ बरौनी थाना के पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले में घटना के बाद अपराधियों के बरौनी थाना में गिरफ्तारी के उपरांत पीड़ित तेघड़ा थाना क्षेत्र अन्तर्गत मधुरापुर गांव दक्षिण वाड़ी टोला वार्ड नंबर 24 निवासी विरेन्द्र सिंह की पत्नी हीरा देवी ने फुलवरिया थाना में घटना की लिखित शिकायत दी है। फुलवरिया थाना की पुलिस बरौनी थाना पहुंचकर लूटे गए सामान एवं अपराधी के बाइक के साथ दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे पीड़िता द्वारा पहचान के बाद जेल भेज

दिया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के मैहदौली गांव निवासी स्व सीरो साह का 26 वर्षीय पुत्र सुरेश साह एवं शत्रुघ्न साह का 20 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रुप में की गई है। पीड़िता हीरा देवी ने बताया कि वह अपने पुत्र के साथ बाइक से अपने ससुराल मधुरापुर से खम्हार जा रही थी। इसी दौरान उक्त दोनों अपराधी बाइक से पीछा कर उसके कान की बाली छीन कर फरार होने का प्रयास किया।

27 अप्रैल काे भी दाेनाें बदमाशाें ने दिया था छिनतई की घटना काे अंजाम
दूसरी तरफ दोनों अपराधी के ग्रामीणों द्वारा पकड़कर बरौनी थाना को सौंपे जाने की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मटिहानी थाना क्षेत्र के रचियाही गांव नया टोला निवासी राम शंकर राय के पुत्र रोहित कुमार ने भी अपने साथ 27 अप्रैल को हुई घटना में उक्त दोनों चोर की संलिप्तता की बात बताई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि विगत 27 अप्रैल को वे तेघड़ा से आ रहे थे।

तभी पीछे से बाईक पर सवार तीन युवक ने फुलवरिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत मालती पेट्रोल पम्प के समीप पीछा कर सोने की एक चैन, एक जोड़ी कान का टाॅप, एक मंगलसुत्र, 2 जितीया सहित करीब 25 ग्राम से अधिक वजन के 1 लाख 25 हजार से अधिक के जेवरात एवं 26 हजार 8 सौ रुपया नगद सहित दो मोबाइल, लेडी पर्स एवं लेडी पर्स में रखा कागजात सहित अन्य सामान छीन लिया था।

जिस संबंध में उसने तत्काल सूचना फुलवरिया थाना पुलिस को लिखित आवेदन भी दिया था। परंतु इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई। बाद में मामला दर्ज करने का रिक्वेस्ट करने पर फुलवरिया थाना की पुलिस द्वारा महल सनहा दर्ज कर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया गया था।

खबरें और भी हैं...