पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तार:स्कॉर्पियो से 63 ली. शराब के साथ पुलिस ने पकड़ा

बरबीघा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्कार्पियो की जांचोपरांत 4 कार्टून 750 एमएल एवं 3 कार्टून 375 एमएल के विदेशी शराब मिला

बरबीघा प्रखंड अंतर्गत केवटी ओपी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कॉर्पियो से 63 लीटर विदेशी शराब को बरामद किया है। साथ ही मौके पर धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में ओपी प्रभारी महेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को पुलिस द्वारा की जा रही वाहन चेकिंग अभियान के तहत जब एक स्कॉर्पियो को रुकवाने का प्रयास किया गया तो चालक चकमा देते हुए स्कॉर्पियो के साथ भागने लगा।

जिसके बाद खदेड़ कर स्कॉर्पियो को कब्जे में ले लिया गया। स्कार्पियो की जांचोपरांत 4 कार्टून 750 एमएल एवं 3 कार्टून 375 एमएल के विदेशी शराब मिला। पूछताछ में युवक ने अपना नाम झारखंड राज्य के बोकारो जिले के सूरज कुमार बताया तथा यह भी बताया कि यह शराब जमुई जिला से लेकर जा रहे थे। लेकिन कहा ले जा रहे थे इसकी जानकारी पुलिस को सही सही नहीं दिया। फ़िलहाल पूछताछ जारी है।

देसी शराब के साथ 2 धंधेबाज गिरफ्तार, बाइक भी की जब्त

सदर थाना अंतर्गत कमासी मोड़ के समीप 10 लीटर देसी शराब के साथ पुलिस ने 2 धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कमासी मोड़ पर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान 10 लीटर शराब लेकर बिक्री करने जा रहे पथरैटा गांव निवासी सकिंद्र मांझी और मखदुमपुर गांव निवासी अनिल यादव को गिरफ्तार किया गया

खबरें और भी हैं...