क्राइम / डीलर के खिलाफ शिकायत करने पर लोजपा नेता को दी जा रही है धमकी

X

  • बरबीघा के सामस बुजुर्ग गांव में क्वारेंटाइन सेंटर के बारे में की थी शिकायत

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:22 AM IST

बरबीघा. बरबीघा प्रखंड के सामस बुजुर्ग गांव में डीलर, आंगनबाड़ी सेविका तथा क्वारेंटाइन सेंटर में अनियमितता को लेकर सभी के खिलाफ वरीय पदाधिकारियों से शिकायत करना एक लोजपा नेता को काफी महंगा पड़ रहा है। आए दिन पंचायत के मुखिया नीलम देवी के पति भागवत दास द्वारा उसके साथ गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस संबंध में पीड़ित पिंटू पासवान के द्वारा शेखपुरा जिला के पुलिस कप्तान दयाशंकर के पास एक लिखित आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई गई है।

पिंटू पासवान ने बताया कि कुछ दिन पूर्व गांव के डीलर सरोज देवी के द्वारा लोगों को उनके हक का राशन नहीं दिया जा रहा था जिसको लेकर उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी और जिला अधिकारी से इसकी शिकायत की थी। वही आंगनबाड़ी सेविका द्वारा ग्रामीणों से ऑनलाइन के नाम पर नाजायज वसूली के खिलाफ तथा पंचायत में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों को सही पैमाने के अनुसार सुविधा नहीं देने के खिलाफ बड़े पदाधिकारी से शिकायत की गई थी।

गाली और धमकी देने की बात कैमरे में है कैद
इसी बात से बौखलाए मुखिया पति भागवत दास ने गुरुवार को पिंटू पासवान के घर पर चढ़कर गाली गलौज किया एवं जान से मारने की धमकी दी। पिंटू पासवान ने बताया कि मुखिया द्वारा किया गया सारा करतूत कैमरे में कैद कर लिया गया है।चुकी डीलर और आंगनवाड़ी सेविका मुखिया का बेहद करीबी आदमी है इसलिए मुखिया उन दोनों की तरफ से हमें प्रताड़ित कर रहा है। इसीलिए एसपी के पास आवेदन देकर पिंटू पासवान ने अपने जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना