पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:नशे में निकला था घर से गड्ढ़े से बरामद हुआ शव

बरबीघा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरबीघा प्रखंड के मालदा पंचायत अंतर्गत इस्माइलपुर गांव में शनिवार की देर शाम गड्ढे में एक लाश को देख गांव में सनसनी फैल गई और कुछ ही देर बाद यह खबर आसपास के गांवों में भी जंगल की आग की तरह फैल गई। बरबीघा थाना पुलिस सूचना मिलते ही दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है । शव की पहचान पड़ोसी गांव मालदा के स्वर्गीय प्यारे बिंद के पुत्र काली बिंद के रूप में की गई है। प्राप्त खबर के अनुसार मृतक शुक्रवार की रात अपने घर से शराब पीकर नशे की हालत में बाहर निकला और अपनी पत्नी से घर के किवाड़ को लगा लेने को कहा। देर रात तक जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिवार उसे खोजने में लग गए,किंतु पता नहीं चला। दूसरे दिन शनिवार की शाम उसकी लाश गांव के ही बधार के पास एक गड्ढे में पड़ी थी।

संध्या समय कुछ ग्रामीण शौच एवं टहलने के लिए उधर जा रहे थे ।तो लाश को देखें देख दंग हो गए। इधर परिजनों के अनुसार मृतक शराब के नशे में बाहर निकला था और शायद नशे की हालत में वह गड्ढे में जा गिरा और देर रात तक वहीं पड़े रहने के कारण उनकी मौत हो गई ।इस संबंध में बरबीघा के थानाध्यक्ष जय शंकर मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला नशे की हालत में गड्ढे में गिरने और ठंड में पूरी रात वहीं पड़े हुई हो सकती है ऐसे मामले की तहकीकात की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser