पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बरबीघा:नगर परिषद ने जाम से शहरवासियों को दिलाई मुक्ति, मरम्मत के महज कुछ घंटे बाद फंसा ट्रक

बरबीघाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • श्री बाबू चौक पर दो ट्रक गड्ढे में फंसने के कारण भीषण जाम लगा था
Advertisement
Advertisement

पिछले 4 दिनों से जाम की समस्या से जूझ रहे शहरवासियों को नगर परिषद बरबीघा द्वारा जाम से मुक्ति दिलाई गई। बुधवार को श्री बाबू चौक पर दो ट्रक गड्ढे में एक साथ फंस जाने के कारण रोड पूरी तरह से ब्लॉक हो गया था जिस कारण यातायात बुधवार को पूरी तरह से ठप पड़ गया था। नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ने कमान संभालते हुए बुधवार को जेसीबी के माध्यम से पहले दोनों ट्रक को वहां से निकलवाया तथा गिट्टी लदे हुए ट्रक से ही गिट्टी उतारकर उस गड्ढे में डलवाया।

इसके बाद जेसीबी के माध्यम से श्री बाबू चौक से लेकर सहारा इंडिया बैंक तक के रोड पर जानलेवा गड्ढे को समतल किया गया । नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी कुमार ऋत्विक ने बताया कि यह एक अस्थाई प्रयास है और जल्द ही टेंडर होने के बाद बरबीघा वासियों को चकाचक सड़क की सौगात भी मिल जाएगी।
कुछ ही घंटे बाद पुनः फंसे ट्रक की स्थिति यथावत
मरम्मत होने के महज कुछ ही घंटे बाद फिर से उसमें ट्रक फंस गया जिस कारण स्थिति यथावत बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि नगर परिषद द्वारा मरम्मत के नाम पर खानापूर्ति का नतीजा है कि रोड चंद घंटे भी नहीं टिक सका।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement