पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:आयुष चिकित्सा पदाधिकारी की बाइक में ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

बारूण4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार की देर रात बारूण प्रखंड के सिरिस अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के आयुष चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. उमेश कुमार सिंह के बाइक में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके कारण चिकित्सा पदाधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जिसका इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में किया जा रहा है। घटना बारूण थाना क्षेत्र के सोन नदी पुल की है। घटना के बाद बारूण पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की। वहीं घटना की सूचना डॉक्टर के परिजनों को दी। घटना की सूचना जैसे ही डॉक्टर के परिजनों को मिली घर में कोहराम मच गया।  
डेहरी अपने आवास पर जा रहे थे डॉक्टर
मृतक डॉक्टर बारूण प्रखंड के सिरिस अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र से ड्यूटी खत्म कर डेहरी स्थित अपने आवास बाइक से जा रहे थे। उनके साथ में एक अन्य युवक भी था। जैसे ही डॉक्टर सोन नदी पुल पर पहुंचे कि एक ट्रक पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें