पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:जमीन विवाद में हुई मारपीट में 3 जख्मी, 10 राउंड चली गोली, लोगों ने 2 घंटे तक एनएच 31 किया जाम

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वार्ड नंबर 38 के महमदपुर में जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, फायरिंग से दहशत

वार्ड नंबर 38 के महमदपुर में जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट में 3 लोग जख्मी हो गए। वही एक पक्ष के बदमाशों ने मारपीट के दौरान करीब 10 राउंड हवाई फायरिंग किया। जिससे इलाके में दहशत फैल गई। यह वारदात नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर में गुरुवार की सुबह करीब 9:00 बजे हुई। जख्मी महमदपुर के महेंद्र साह, संजय झा और भुट्टू साह को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी संजय साह ने बताया कि वे महमदपुर निवासी सुमित्रा देवी से एक कट्ठा जमीन मेहदा करवाए थे। जिसका नापी करवा रहे थे। इसी बीच महमदपुर के ही रंजन कुमार उर्फ मोनू, नीतीश, धर्मवीर, राजा कुमार, चंदन कुमार, सुजीत कुमार, परमानंद दास और राजा कुमार लाठी डंडा और अपने हाथ में हथियार लेकर पहुंचे और हम लोगों पर लाठी बरसाने लगे। उन्होंने बताया कि बदमाशों के हमले में उनके चचेरे भाई भुट्टू का दांत टूट गया और बदमाशों ने भुट्टू के गाल में नुकीला हथियार से हमला कर छेद कर दिया। वही मेरे पिता महेंद्र साह का सिर फट गया, मुझे भी बदमाशों ने बेरहमी से मारा जिसमें मैं जख्मी हो गया। पीड़ित संजय शाह का आरोप है कि विकास और नीतीश ने मारपीट के दौरान 10 राउंड से अधिक गोली चलाई। नगर थाना अध्यक्ष व शंकर ने बताया कि जख्मी संजय साह के बयान पर 10 बदमाशों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। हेड क्वार्टर डीएसपी निशित प्रिया ने बताया कि नगर थानाध्यक्ष ने गोली चलाने की घटना से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि जमीनी विवाद में दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। एक पक्ष के 3 लोग जख्मी हुए हैं। दूसरे पक्ष से पुलिस के सामने अभी तक कोई शिकायत करने नहीं पहुंचा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस 2 घंटे बाद पहुंची विरोध में एनएच पर टायर जला कर किया हंगामा
महमदपुर में हुए बवाल मारपीट और हवाई फायरिंग की घटना की सूचना के 2 घंटे बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। इससे गुस्साए लोगों ने महमदपुर में नेशनल हाईवे 31 को जाम कर दिया। लोगों ने नेशनल हाईवे 31 पर टायर जलाकर अपना विरोध प्रकट किया। जाम करने वाले लोगों ने बताया कि मारपीट और हवाई फायरिंग की सूचना के 2 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची इसलिए नेशनल हाईवे को जाम करना पड़ा। बाद में नगर थाना पुलिस पहुंची और फिर को समझा-बुझाकर जाम हटवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें