डाका कांड:आदर्श वस्त्रालय के मालिक के यहां 2 करोड़ का डाका डालने के बाद ई-रिक्शा से भागे थे 4 बदमाश

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आर्दश वस्त्रालय और श्री बजरंग आभूषणालय में हुए भीषण डाका कांड के बाद लुटेरों ने भागने के लिए अविश्सनीय तरीका अपनाया है। पुलिस को चकमा देने के लिए 4 लुटेरे ई-रिक्शा से भाग निकले। इसका खुलासा मेन मार्केट के विभिन्न दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने से मिला है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार 5 दिसम्बर की सुबह डाका कांड के बाद 4 बदमाश चट्टी रोड़ के तरफ से निकले और 2 बदमाश मेन मार्केट से निकले।

फिर ई-रिक्शा में बैठ कर बदमाश हरहरमहादेव चैक के तरफ पहुंचे। हरहरमहादेव चैक पर ही बाइक सवार दो लुटेरे पहुंचे और नेशनल हाईवे-31 से भाग निकले। 6 बदमाशों ने 5 दिसम्बर की सुबह आदर्श वस्त्रालय के मालिक कमलेश्वर मंडल के परिवार को सदस्यों को बंद बना कर करोड़ों का जेवरात लुट लिए। लुटपाट के दौरान बदमाशों ने गृहस्वामी के बेटे राजीव मंडल को चाकू मार कर जख्मी कर दिया।

साथ ही महिला और पुरूष के साथ बुरी तरह से मारपीट की। तकरीब एक घंटा 21 मिनट तब बंधक बना कर लुटपाट किया था। ई-रिक्शा चालक की शिनाख्त के लिए पुलिस ई-रिक्शा संघ से मांगा सहयोग : ई-रिक्शा चालक और ई-रिक्शा की पहचान के लिए पुलिस ई-रिक्शा संघ के पदाधिकारियों से सम्पर्क कर सहयोग के लिए मदद मांगी है। सूत्रों के अनुसार ई-रिक्शा चालक ई-रिक्शा संघ से जुड़ा हुआ नहीं है। ई-रिक्शा भी प्रोफेशनल अपराधी का लगता है।

खबरें और भी हैं...