पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महामारी से बचने सतर्कता जरूरी:जिले में फिर मिले कोरोना के 46 नए केस, 36 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज, 219 एक्टिव मरीजाें का इलाज जारी

बेगूसराय5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जाच के लिए सदर अस्पताल मं जुटी लोगों की भीड़।
  • अब तक एक लाख 73 हजार 993 सैंपल जांच के लिए भेजे गए, 1737 सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी

जिले में बुधवार को कोरोना के कुल 46 मामलों की पुष्टि हुई है। जिसमें से 28 मामले आरएमआरआई से पांच ट्रू-नेट से जबकि 13 रेपिड एंटीजन से मिले हैं। वहीं पुराने कुल 36 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। वर्तमान में जिले में कोरोना के कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 219 बची है। जबकि कुल 5849 लोग अब तक कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इसमें से 5607 लोग अबतक स्वस्थ हो चुके हैं। बुधवार तक जिले से कुल एक लाख 73 हजार 993 सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। इसमें से एक लाख 72 हजार 256 सैंपल की जांच रिपोर्ट आई है। जिसमें एक लाख 66 हजार 407 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव है। वहीं 1737 सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है।

गढ़पुरा में एक पाए गए पॉजीटिव
कोरैय पंचायत के राहुल नगर में 200 लोगों की कोरोना जांच की गई। वहीं पीएचसी पर भी पांच लोगों की जांच की गई। जानकारी देते हुए स्वास्थ्य प्रबंधक मोहम्मद इमरान ने बताया कि राहुल नगर में 200 लोगों की जांच की गई जिसमें सभी निगेटिव पाए गए हैं। वहीं पीएचसी पर 5 लोगों की जांच की गई जिसमें एक पॉजीटिव पाए गए हैं।

भगवानपुर में 300 लोगों का कोरोना टेस्ट, सभी निगेटिव

पीएचसी भगवानपुर द्वारा बुधवार को लखनपुर पंचायत के मिडिल स्कूल लखनपुर में एंटीजन किट से कोरोना टेस्ट किया गया।हैल्थ मैनेजर जितेंद्र कुमार व बीएचएम प्रियंका कुमारी के नेतृत्व में एलटी विक्रम कुमार व रवि भूषण द्वारा कुल 300 लोगों का टेस्ट किया गया जिसमें से सभी व्यक्ति की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

चेरियाबरियारपुर में 135 लोगों की कोरोना जांच में सभी निगेटिव

पीएचसी समेत प्रखंड क्षेत्र में रविवार को 135 लोगों के कोरोना संक्रमण की जांच मेें कोई भी पॉजिटिव केस नहीं मिला है । इस बारे में जानकारी देते हुए पीएचसी प्रभारी डॉ पृथ्वीराज ने बताया कि सभी लोगों की यह जांच एंटीजन रैपिड टेस्ट किट द्वारा की गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें