पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मतदान:10 दुग्ध सेंटर में अध्यक्ष पद के लिए 7 नामांकन, हो सकता है निर्विरोध चुनाव

बीहट6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरौनी प्रखंड के प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति में अध्यक्ष सहित अन्य पदों के लिए नामांकन दूसरे दिन भी जारी रहा । बरौनी प्रखंड के कुल 10 प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के लिए अलग-अलग दूध सेंटरों से अध्यक्ष सहित उनकी टीम द्वारा नामांकन कराया गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ बरौनी वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बीहट पश्चिम टोल दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति से अध्यक्ष पद के लिए राम बच्चन सिंह, इस्माइलपुर बीहट दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति से अध्यक्ष पद के लिए रामचंद्र सिंह, पूर्वी टोल पिपरा दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति से अध्यक्ष पद के लिए रंजय कुमार शर्मा, बीहट इब्राहिमपुर टोला प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति से अध्यक्ष पद के लिए नीतेश कुमार, सफ़ेगतपुर बीहट दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति से अध्यक्ष पद के लिए मनोज कुमार सिंह, कसहा प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति से मुकेश कुमार और तिलरथ प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति से संजय सिंह द्वारा अध्यक्ष पद के लिए नामांकन कराया गया।

सोमवार की देर शाम तक मिली जानकारी के अनुसार सभी सेंटरों के लिए संभवत अध्यक्ष पद निर्विरोध चुना जाना माना जा रहा है। इस संबंध में निर्वाचन पदाधिकारी ने बताया की निर्वाचन के बाद सभी प्रमाण पत्रों की संवीक्षा 6 और 7 को, वापसी और चुनाव चिन्ह आवंटन 9 अक्टूबर को और मतदान 16 अक्टूबर को कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि समाचार प्रेषण तक मालती पूर्वी टोल, शक्ति महिला दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति और अमरपुर दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति का नामांकन नहीं हो पाया था ।

दूध उत्पादक सहयोग समिति में चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया पूरी
गढ़पुरा | पांच दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति में होने वाले चुनाव को लेकर सोमवार को नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो गई। अलग-अलग समिति के लिए पांच लोगों ने अध्यक्ष पद एवं 43 लोगों ने कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए नामांकन का पर्चा दाखिल किया। जानकारी प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ आफताब आलम ने दी।

उन्होंने बताया कि प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति लिमिटेड जय हनुमान मणिकपुर में अध्यक्ष पद के लिए रामचंद्र यादव तथा कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए 10 लोगों ने पर्चा दाखिल किया। मथवा दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति बड़ी केवाल में अध्यक्ष पद के लिए संजीव कुमार व कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए 7 लोगों ने, बड़ी केवाल उत्पादक सहयोग समिति में अध्यक्ष पद के लिए रामतनिक यादव व कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए 8 लोगों ने, धरमपुर मैसना दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति में अध्यक्ष पद के लिए शंकर महतों व कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए 11 लोगों ने तथा भूपति दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति भुईधारा में अध्यक्ष पद के लिए बलराम यादव व कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए 7 लोगों ने नामांकन का पर्चा भरा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें