पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बखरी की घाघरा पंचायत में मां के पीछे-पीछे जा रहे 8 वर्षीय बालक की गड्ढ़े में डूबने से हुई मौत

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बखरी अंचल के घाघरा पंचायत के उदयपुर गांव स्थित रहुआ चौर के गड्ढ़े में डूबने से आठ वर्षीय बालक की मौत हो गई। घटना सोमवार के दोपहर की बताई जाती है। मृत बालक मिथलेश महतो का पुत्र प्रीतम कुमार बताया जाता है।

पंचायत के मुखिया सूर्यकांत पासवान ने बताया कि प्रीतम की मां घास काटने के लिए रहुआ चौर गई थी। उसके पीछे-पीछे बच्चा भी चल दिया था। जिस बात की जानकारी बच्चे की मां को नहीं थी। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान बच्चा चौर में बने गड्ढ़े में गिर गया होगा। बच्चे की मां घास लेकर जब वापस घर लौटी तो बच्चे को खोजना शुरू किया। आस पड़ोस के लोगों ने उसे बताया कि वह तो आपके ही पीछे गया था। तब जाकर परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से बच्चे को ढ़ूंढ़ना शुरू किया तो बच्चा चौर में बने एक गड्ढ़े में गिरा पड़ा मिला। गड्ढ़ा से जब बच्चे को बाहर निकाला गया, तब तक उसने दम तोड़ दिया था। जैसे ही प्रीतम का शव मिला, उसकी मां और परिजनों के उपर गम का पहाड़ टूट पड़ा।

सभी चित्कार मारकर रोते हुए बच्चे के शव से लिपट पड़े। प्रीतम दो भाइयों में बड़ा था। उसके मां बाप मजदूरी कर गुजारा करते हैं। घटना पर मुखिया श्री पासवान ने शोक प्रकट करते हुए प्रशासन से चार लाख रुपए मुआवजे की मांग की है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अंचलकर्मियों व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ कृष्ण मोहन कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद प्रक्रिया पूरी कर अनुग्रह अनुदान मद से तय मुआवजे की राशि मृतक के परिजनों को दी जाएगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement