पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तारी:पपीता विक्रेता गौतम अपहरण कांड में एक नामजद आरोपित गिरफ्तार

बेगूसराय4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गौतम के मोबाइल का आखिरी लोकेशन समस्तीपुर का मिला था

मोहनपुर के पपीता विक्रेता गौतम कुमार अपहरण कांड में नामजद मोहन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मुफस्सिल थाना राजीव कुमार लाल ने बताया कि आरोपी नावकोठी थाना क्षेत्र के महेशवाड़ा का निवासी है। उस पर गौतम के अपहरण का आरोप है।

19 जुलाई को महेशवाड़ा गांव के रमौली गाछी से पुलिस ने लावारिस हालत में मोहनपुर निवासी गौतम कुमार की बाइक मिली थी। जिसके बाद से उसकी हत्या किए जाने का आरोप परिजन लगा रहे थे। अपहृत गौतम के भाई श्रवण ने मोहन कुमार समेत मोहनपुर गांव के 12 बदमाश को नामजद किया है। पुलिस गौतम का सुराग लगाने में जुटी हुई है।

परिजन जता रहे हैं हत्या की आशंका

गौतम के गायब होने और लावारिस हालत में रमौली गाछी से उसकी बाइक मिलने के बाद गौतम के परिजन और ग्रामीण उसकी हत्या कर शव को गायब करने का शक जता रहे हैं। परिजन सोमवार से ही गौतम को शव बूढ़ी गंडक नदी के किनारे और बहियार में खोज रहे हैं। लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है।

इधर सूत्रों के अनुसार गौतम का आखिरी मोबाइल टावर लोकेशन समस्तीपुर जिला के हसनपुर में मिला है। उसकी आखिरी बातचीत 18 जुलाई की रात करीब साढ़े 7 बजे है। तब से ही वह लापता है। पुलिस को शक है कि बदमाशों ने पुलिस को बरगलाने के लिए गौतम का मोबाइल लेकर हसनपुर चले गए या फिर कहीं अन्यत्र हत्या कर बाइक को रमौली गाछी में खड़ी कर दिया।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने बताया कि गौतम असमाजिक कार्य में संलिप्पत था। पुलिस प्रेम प्रसंग से लेकर अन्य सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। मामले के किसी भी दोषी को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। सभी लोगों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...