पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नावकोठी:कोरोना जांच शिविर में 200 लोगों का लिया गया सैम्पल

बेगूसराय8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के पहसारा सहित अन्य स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना जांच शिविर का आयोजन शुक्रवार को किया गया। पहसारा पश्चिम पंचायत के वार्ड संख्या में आयोजित शिविर में 149 पीएचसी में तथा एपीएमसी देवपुरा में 51 लाक्षणिक लोगों का सैम्पल लिया गया।

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा राजीव रंजन चौधरी ने बताया कि सभी सैम्पल का जांच रैपिड एंटीजन टेस्ट द्वारा किया गया। सभी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई। मौके पर स्वास्थ्य प्रबंधक आशुतोष गांधी, लैबटेक्नीशियन अमृत कुमार, सुधीर कुमार पाठक, मंचन कुमारी, डेजी कुमारी आदि मौजूद थे।

शुक्रवार को 210 लोगों की कोरोना जांच हुई

पीएचसी समेत प्रखंड क्षेत्र में शुक्रवार को 210 लोगों के कोरोना संक्रमण की जांच मेें कोई भी पॉजिटिव केस नहीं मिला है । इस बारे में जानकारी देते हुए पीएचसी प्रभारी डॉ पृथ्वीराज ने बताया कि सभी लोगों की यह जांच एंटीजन रैपिड टेस्ट किट द्वारा की गई है। पीएचसी के अलावे ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना जांच के लिए कैंप लगाया गया। क्षेत्र के कुल 4 संक्रमितों की होम आइसोलेशन में स्थानीय प्रशासन के द्वारा निगरानी की जा रही है ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें