दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, 3 घायल:बेगूसराय में बहन को एग्जाम दिला लौट रहे युवक की गई जान, एक की हालत गंभीर

बेगूसराय5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों को अस्पताल लेकर जाते परिजन। - Dainik Bhaskar
घायलों को अस्पताल लेकर जाते परिजन।

बेगूसराय में मंगलवार को दो बाइक की भीषण टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने सभी घायल को निकट के पीएचसी में भर्ती कराया। जहां एक की स्थिति गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। घटना परिहारा ओपी इलाके के सांखू गांव के सड़क स्थित आरा मील के निकट की है।

मृतक की पहचान जिला खगरिया के महेशखूंट थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुर गांव निवासी मनोज दास के का 22 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप हुई। घायलों में परिहारा ओपी क्षेत्र के वार्ड संख्या 1 सांखू के रहने वाले शंभू कुमार सुमन का 20 वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार, राजपति कुमार और नेहा कुमारी शामिल है। घायलों ने बताया, मृतक कुंदन कुमार अपनी बहन नेहा कुमारी एवं मामा राजपति कुमार को परीक्षा दिलाने बरौनी जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे बाइक से भीषण टक्कर का शिकार हो गया।

दुर्घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई है। इसमें एक युवक की मौत हो गई वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गया है। अधिकारी ने बताया कि सभी घायल का इलाज पीएचसी एवं सदर अस्पताल में चल रहा है।

खबरें और भी हैं...