विरोध प्रदर्शन:जीडी कॉलेज में थाना के प्रस्ताव का एबीवीपी ने किया विरोध

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जीडी कॉलेज परिसर में रतनपुर थाना खोले जाने का प्रस्ताव का मुखर विरोध शुरू हो गया है। एबीवीपी कार्यकर्ताओं द्वारा शनिवार को प्रभारी प्रधानाचार्य प्रो रामअकबाल सिंह को ज्ञापन सौपा है। ज्ञापन सौपते हुए एबीवीपी के जिला संयोजक आलोक कुमार ने कहा कि जीडी कॉलेज में छात्रों की संख्या 32800 है।

यदि ये सभी छात्र एक साथ महाविद्यालय आ जाएं तो यहां खड़े भी नहीं हो सकते हैं। ऐसी स्थिति में कॉलेज परिसर में थाना खोलने की वकालत करना दुर्भाग्यपूर्ण है। मौके पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सोनू सरकार ने कहा कि एबीवीपी ऐसे मांग का अंतिम दम तक विरोध करेगी।

एबीवीपी के नगर मंत्री सह छात्रसंघ अध्यक्ष पुरूषोत्तम कुमार ने कहा कि जीडी कॉलेज के नामांकित छात्रों के खड़े होने की जगह नहीं और प्रशासन थाना के लिए जमीन मांग रही है। उन्होंने कहा कि जीडी कॉलेज में पर्याप्त वर्ग कक्ष एवं भूमि के लिए एबीवीपी ने शिक्षा निदेशक को लिखा पत्र है।

इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अविगत कुमार एवं प्रदेश कार्यकारणी सदस्य अमृतांशु कुमार ने कहा कि जिस स्थान पर शिक्षा का दीपक जलाया जाता है। वह स्थान शराबियों, नशेरियो और गुंडों का अड्डा नहीं बनना चाहिए। मौके पर बरौनी नगर मंत्री अभिषेक कुमार एवं गोपी कुमार ने कहा कि जिस संख्या में जीडी कॉलेज में छात्र छात्रा नामांकित हैं।

खबरें और भी हैं...