पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गठन:जीडी कॉलेज में एबीवीपी की 40 सदस्यीय इकाई का गठन, आदित्य राज अध्यक्ष व गुलशन भारद्वाज बने कॉलेज मंत्री

बेगूसरायएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एबीवीपी ने रविवार को जीडी कॉलेज इकाई का गठन किया जिसमें आदित्य राज को अध्यक्ष एवं गुलशन भारद्वाज को कॉलेज मंत्री बनाया गया है। इसके साथ ही 40 सदस्यीय टीम का गठन किया गया। वहीं पुरानी कॉलेज इकाई को भंग किया दिया गया।

इस अवसर पर उपस्थित एबीवीपी के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी ने कहा कि नई कॉलेज इकाई राष्ट्रवादी विचारधारा को नया आयाम देंगे। सभी नए दायित्ववान कार्यकर्ता को यह बताया गया कि विद्यार्थी परिषद अपने विशिष्ट कार्यशैली के कारण छात्र-छात्राओं के बीच लोकप्रिय हुआ है।

इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोनू सरकार व नगर मंत्री शिवम कुमार ने कहा कि एबीवीपी बिहार विधान सभा चुनाव में छात्र छात्राओं के साथ धोखा करने वाले जनप्रतिनिधियों को सबक सिखाएगी। वर्तमान नगर विधायिका अपने पूरे कार्यकाल में बेगूसराय के छात्र छात्राओं को ठगने का काम किए हैं।

जिसका जीता जागता उदाहरण जीडी कॉलेज स्थित तथाकथित विस्तार केंद्र है। अपने चुनावी लाभ के लिए इन्होंने मुंगेर में विश्वविद्यालय खुलवा कर बेगूसराय के छात्र छात्राओं को उप केंद्र के नाम पर विस्तार केंद्र का झुनझुना थमा दिया। इस बार का चुनाव शिक्षा प्रेमी और शिक्षा विरोधी के बीच का चुनाव होगा।

मतदाता जागरुकता अभियान में विद्यार्थी परिषद जोर शोर से कार्य करेगी

जीडी कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार, पूर्व कॉलेज अध्यक्ष दिव्यम कुमार व बंटी गौतम ने कहा कि 20 तारीख से प्रारंभ होने वाली मतदाता जागरुकता अभियान में विद्यार्थी परिषद जोर शोर से कार्य करेगी। छात्र-छात्राओं के बीच इस संदेश को लेकर जाएगी कि बेगूसराय में विश्वविद्यालय की स्थापना और मेडिकल कॉलेज की शीघ्र स्थापना के लिए जो प्रतिनिधि आवाज उठाएंगे, विद्यार्थी परिषद उनका खुला समर्थन करेगी। वर्तमान नगर विधायिका काे धूल चटाने का काम करेंगे।

कॉलेज की मूलभूत समस्याओं को लेकर करेंगे चरणबद्ध आंदाेलन

नए कॉलेज अध्यक्ष आदित्य राज व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आजाद कुमार ने कहा कि सभी नवनियुक्त कार्यकर्ताओं की एक बैठक दुर्गा पूजा के बाद होगी एवं कॉलेज की मूलभूत समस्याओं को लेकर एक चरणबद्ध आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी। मौके पर पूर्णकालिक सदस्य चंदन कुमार व नगर कार्यकारिणी सदस्य अंशु कुमार ने कहा कि कॉलेज में समस्याओं का अंबार लगा है और कॉलेज प्रशासन अपनी अपनी जेब भराई में व्यस्त हैं।

इन्हें भी सौंपा गया दायित्व

इस अवसर पर गोविंद कुमार को उपाध्यक्ष, कौशिक झा को कॉलेज सह मंत्री, राहुल कुमार को एसएफडी प्रमुख, सौरभ कुमार को एसएफडी सह प्रमुख, दीपक कुमार को कोषाध्यक्ष, आदर्श कुमार को एनसीसी प्रमुख, नीतीश कुमार को सह प्रमुख, अविनाश कुमार को मीडिया प्रभारी, कुंदन कुमार को सह मीडिया प्रभारी, सुनील कुमार को राष्ट्रीय कला मंच प्रमुख, मुन्ना कुमार व सौरभ कुमार को सह प्रमुख, गौरव जयसवाल को सोशल मीडिया प्रभारी, अभिनंदन व जीकेश कुमार आदि शामिल हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें