आक्रोशित लोगों ने एनएच-31 को दो घंटे तक रखा जाम:सड़क हादसे में घायल की मौत के बाद मुआवजे के लिए किया हंगामा

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत के बाद आक्रोशित लोगो ने एनएच -31 पर शव लदे एम्बुलेंस को खड़ा कर मुआवजे की मांग को लेकर जाम कर हंगामा शुरू कर दिया है। शनिवार की सुबह ज्ञान भारती स्कूल के पास सड़क के बीचों-बीच शव लदा एम्बुलेंस को खड़ी कर, आवागमन को लोगों ने बाधित कर दिया।

एक घंटा से भी अधिक समय तक सड़क जाम रहने के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन सफलता नही मिली। जाम की सुचना पर नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर, पुअनि वरुण कुमार, ज्योति कुमार पहुंचे।

स्थानीय निवर्तमान वार्ड पार्षद बबन सिंह एवं अन्य लोगों को मृतक के परिजनों को समझने का प्रयास किया ,लेकिन वे लोग पीड़ित के परिजन को मुआवजा देने और हादसे में संलिप्त बाइक सवारों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। इसके बाद सदर सीओ दीपक कुमार जाम स्थल पर पहुंचे और परिजनों को पांच लाख मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। तब जाकर, परिजनों ने जाम हटाया।

इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। दो घंटे तक जाम के कारण सड़क के दोनों छोर पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। वहीं जिन लोगों को शहर के अंदर काम था तथा चार पहिया वाहन से थे, वैसे लोगों ने अपनी गाड़ी हर हर महादेव चौक, कपसिया चौक आदि जगहों पर खड़ी कर वैकल्पिक मार्गो से अपने कार्यस्थल पर पहुंचे।

बता दें कि दीवाली की शाम करीब सात बजे ज्ञान भारती स्कूल के पास बाइक सवार ने हर्रख निवासी अशोक कुमार चौधरी के पुत्र अभिषेक कुमार को ठोकर मारी दी। इस हादसे में अभिषेक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वह अपनी ‌मां के साथ सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गया। मृतक मोटर पार्ट्स का व्यवसायी था। इलाज के क्रम में शनिवार को उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...