पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान :एआईएसएफ ने इंटर और मैट्रिक के छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित, बढ़ाया हौसला

बेगूसराय15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

देशभर के छात्राओं एवं महिलाओं के शिक्षा-सुरक्षा और सम्मान की लड़ाई को ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन  मजबूत करेगा। उक्त बातें इंटर एवं मैट्रिक में बेहतर अंक से उत्तीर्ण छात्र छात्राओं को सम्मानित करते हुए एआईएसएफ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अमीन हमजा ने मंगलवार को कहीं। कार्यानंद भवन में आयोजित सम्मान समारोह में इंटर एवं मैट्रिक में उत्तीर्ण छात्र- छात्राओं को मास्क, सैनिटाइजर, कॉपी एवं कलम देकर सम्मानित किया गया।

अमीन हमज़ा ने कहा कि देश की महिलाएं एवं छात्राएं असुरक्षित है और सरकार इनके प्रति  उदासीन है। इसलिए छात्राओं व महिलाओं को ही आगे बढ़ कर संघर्ष की रणनीति तैयार करने की जरूरत है। जिलाध्यक्ष सजग सिंह एवं महिला कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष अप्सरा कुमारी ने संयुक्त रूप से कहा कि मैट्रिक एवं इंटर में बेहतर अंक से उत्तीर्ण छात्र-छात्राएं आगे आने वाले दिनों में बेहतर पढ़ाई के लिए संघर्ष करेंगे।

उन्होंने कहा कि एआईएसएफ बेहतर शिक्षा व्यवस्था के लिए हमेशा संघर्ष करने का काम किया है आगे भी समान शिक्षा प्रणाली लागू कराने के सवाल पर देशभर में आंदोलन छेड़ने का काम करेगा। मौके पर जिला मंत्री किशोर कुमार, कैसर रेहान, आरती कुमारी, खुशबू खातून, गजाला खातून, उजाला खातून, विवेक कुमार, वसंत कुमार, आनंद कुमार, पूनम कुमारी, जया कुमारी, दिलीप कुमार, सादिया खातून, नाजिया खातून, कोमल कुमारी  शांभवी कुमारी, पल्लवी जोशी, राज नंदनी, बेबी खातून, रजिया खातून मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement