पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:गंगा में डूबे युवक का शव नहीं मिलने से नाराज लोगोंं ने एनएच-31 को किया जाम

बेगूसराय7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो दिन पहले डूबा था युवक, ग्रामीणों ने खातोपुर के पास टायर जलाकर किया विरोध

गंगा नदी में डूबे युवक का शव 2 दिनों से नहीं मिलने से नाराज ग्रामीणों ने शनिवार को खातोपुर के पास नेशनल हाईवे 31 को जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि जिला प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम गंगा नदी में डूबे 22 वर्षीय हरि किशोर का शव खोजने में लापरवाही बरत रही है। जिस वजह से उसका शव अभी तक नहीं मिला है। ग्रामीणों ने रोड पर टायर जलाकर जाम कर दिया। इससे नेशनल हाईवे 31 पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। ग्रामीणों ने बताया कि 10 सितंबर की शाम डंडारी थाना क्षेत्र के बांक बिशनपुर निवासी महेंद्र महतो का पुत्र हरि किशोर कुमार मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा गंगा घाट पर स्नान के दौरान डूब गया ।

हरिकिशोर कुमार लाखो सहायक थाना क्षेत्र के अयोध्यावाड़ी में अपने बहनोई राजीव कुमार राय के यहां रह कर पढ़ाई करता था । काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका शव नहीं मिला। अगले दिन भी ग्रामिणों की सहायता से हरिकिशोर को ढूंढने का प्रयास किया गया। 12 की सुबह भी जब प्रशासनिक अमला हरिकिशोर को ढूंढने में दिलचस्पी नहीं दिखाई तो ग्रामीण सड़क पर उतर आए।जाम के दौरान ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजे दिलाने की भी मांग कर रहे थे ।जाम की सूचना के बाद मुफ्फसिल थानाध्यक्ष राजवेंदु प्रसाद मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि तत्काल गोताखोर भेजकर शव को खोजने तथा सभी तरह की सरकारी सुविधाएं मृतक के परिजनों को दी जाएगी।

जीतिया के दिन ले गया था स्नान कराने

घटना की जानकारी देते हुए पंसस बबिता देवी के प्रतिनिधि सुनील कुमार राय ने बताया हरिकिशोर जीतिया के दिन अपने किसी परिचित से ई रिक्शा मांग कर लाया और कुछ पड़ोसी श्रद्धालु महिलाओं को लेकर गंगा स्नान करने सिहमा गंगा घाट चला गया। स्नान करने के दौरान उसका पैर फिसल गया। जिससे वह गहरे पानी में चला गया और वह पानी मे डूब गया। परिजनों ने घटना की जानकारी मटिहानी थाना पुलिस और सीओ को दी। स्थानीय ग्रामीणों एवं परिजनों के द्वारा शव का खोजबीन किया गया ।बाद में सीओ ने एसडीआरएफ की मदद से शव की खोजबीन की।हालांकि शनिवार को भी शव बरामद नहीं हो सका।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें