पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेगूसराय:निगम के विकास का सवाल मेयर से पूछिए मुझ पर अत्याचार नहीं कीजिए: कुंदन सिंह

बेगूसराय7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेगुसराय विधानसभा से एनडीए के उम्मीदवार कुंदन सिंह ने शनिवार को पत्रकारों से कहा कि नगर निगम के विकास का सवाल मेयर से पुछिए, मुझ पर अत्याचार नहीं कीजिए। अगर नगर निगम क्षेत्र में अति वर्षा की वजह से जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है, इसके लिए दिन रात काम किया जा रहा है। वैसे यह सवाल आपको स्थानीय विधायक से भी पूछना चाहिए, क्योंकि उनके विधानसभा क्षेत्र में कई सौ एकड़ में सोयाबीन की फसल बर्बाद हो गई है।

उन्होंने कहा कि वे स्थानीय विधायक पर कोई व्यक्तिगत आरोप नहीं लगाते हैं। यह कांग्रेस की प्रवृत्ति है कि चुनाव जीतने के बाद जनता को नजर नहीं आते और अंतिम समय में 2-4 शिलान्यास पत्थर के साथ फोटो खिंचवा लेते हैं। बस यही इनके 5 साल की उपलब्धि है। कोरोना के काल में जहां भाजपा के कार्यकर्ता अपनी जान हथेली पर रखकर आम जनता की सेवा कर रहे थे।

कांग्रेस वाले और कांग्रेस के विधायक बेगूसराय से गायब थी। वे स्वयं यहा मौजूद होकर लोगों की सेवा कर रहे थे। उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के संदर्भ में पूछे प्रश्न पर स्पष्ट्ता से कहा कि आडवाणी ने कभी अपने कार्यालय में जिन्ना का फ़ोटो नहीं लगाया है। अपने देश में भी विदेशी लोग आते है और वो गांधीजी के स्मारक पर फूल चढ़ाते हैं।

चुनाम में कांग्रेस क्यों देशद्रोही बन जाती है
कुंदन ने कहा कि क्या कारण है कि कांग्रेस चुनाव का समय आते-आते अपना देशद्रोही चेहरा उजागर कर देती है। क्या चुनाव जीतने के लिए और कोई मुद्दा नहीं बचा है। वह जिन्ना के समर्थक को टिकट देती है। उन्होंने कहा कि कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम जम्मू कश्मीर को भारत से अलग करने की मांग रखते हैं। उन्होंने कहा कि बेगूसराय में जब सीएए के ख़िलाफ़ लोग धरना दे रहे थे, तब कोंग्रेस की विधायिका का मौन समर्थन प्राप्त था। भाजपा ने सीएए विरोधियों के विरोध में राष्ट्रवादियों के साथ 10 हज़ार लोगों का जुलूस निकाला था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें