पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट:बलिया ब्लास्टर्स ने बेगूसराय नाइट राइडर्स को 22 रनों से हराया, मो. अजहर मैन ऑफ द मैच

बेगूसराय20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बेगूसराय में बल्लेबाजी करते बेगूसराय नाइट राइडर्स के खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
बेगूसराय में बल्लेबाजी करते बेगूसराय नाइट राइडर्स के खिलाड़ी।

बेगूसराय प्रीमियर लीग का शुक्रवार को गांधी स्टेडियम में उद्घाटन हुआ। जिसमें बलिया ब्लास्टर्स ने बेगूसराय नाइट राइडर्स को 22 रनों से हराया। मैच के प्रारंभ में टॉस जीतकर बलिया ब्लास्टर्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

निर्धारित 20 ओवरों के मैच में बलिया की पूरी टीम 20 ओवर में 117 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बलिया ब्लास्टर्स की ओर से गुलशन ने 29 रन और मो अजहर ने 22 रन बनाए। वहीं दूसरी तरफ बेगूसराय नाइट राइडर्स की ओर से सर्वाधिक विकेट सुमित और अभिषेक झा ने 3-3 विकेट झटके। जवाब में उतरी बेगूसराय की टीम ने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 95 रन ही बना सकी।

इस तरह से बलिया ब्लास्टर्स ने 22 रनों से जीत दर्ज कर अगले राउंड में प्रवेश किया है। बेगूसराय नाइट राइडर्स की ओर से सर्वाधिक रन सलमान ने 35 रन और रोहित ने 15 रन बनाए। बलिया ब्लास्टर्स की ओर से सर्वाधिक विकेट सुमित ने 3 और मो अजहर ने 2 विकेट झटके। इस दौरान मैन ऑफ द मैच का खिताब सुमित सनी द्वारा बलिया नाइट राइडर्स के ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मो अजहर को दिया गया। प्रथम दिन के मैच के मुख्य निर्णायक गुड्डू वर्मा और दीपक देवास थे।

खेल हमारे जीवन का अहम हिस्सा

स्वस्थ भारत के लिए खेलो भारत का स्लोगन जरूरी टूर्नामेंट का उद्घाटन बीएमपी 8 के कमांडेंट मनोज तिवारी, सदर एसडीएम संजीव चाैधरी, ईश्वर अस्पताल के निदेशक डॉ संजय कुमार, भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक आनंद कुमार मिश्रा, बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश, बेगूसराय प्रीमियर लीग के मुख्य संरक्षक निरंजन सिंह, सुनील सिंह, धर्मेंद्र कुमार, राजीव रंजन कक्कू एवं बेगूसराय प्रीमियर लीग के अध्यक्ष रंजीत कुमार पासवान द्वारा किया गया। मौके पर बीएमपी-8 के कमांडेंट ने कहा कि खेल हमारे जीवन का अहम हिस्सा है और हम सबों की भागीदारी होनी चाहिए।

मौके पर सदर एसडीएम ने कहा कि खेल से शारीरिक एवं मानसिक विकास होता है। स्वस्थ्य भारत के लिए खेलो भारत का स्लोगन सटीक बैठता है। ईश्वर अस्पताल के अस्पताल के निदेशक डॉ संजय कुमार, भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय निदेशक आनंद कुमार मिश्रा, बेगूसराय प्रीमियर लीग के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह ने बताया आज एक साल के बाद फिर से गांधी स्टेडियम में क्रिकेट का होना एक अच्छा संकेत है।

खिलाड़ी फिर से अपना परचम अंतरराष्ट्रीय स्तर तक लहराएंगे। बेगूसराय प्रीमीयर लीग के मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया शनिवार को बीपी रॉयल्स और तेघड़ा वारियर्स के बीच खेला जाएगा। मौके पर बेगूसराय प्रीमियर लीग के अध्यक्ष रंजीत पासवान, चंचल कुमार, दिलजीत कुमार, चंदन कुमार, निराला कुमार, प्रेम रंजन पाठक, राहुल कुमार, आशीष, रवि कुमार निक्कू आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें