घर में घुसकर मारी गोली:बेगूसराय में बदमाशों ने 50 साल के अधेड़ को मार डाला; कई राउंड फायरिंग की, फिर हथियार लहराते हुए फरार हो गए

बेगूसराय8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।
  • मृतक की पहचान गौरा पंचायत के वार्ड नंबर-7 निवासी टुनटुन पासवान के रूप में हुई है

बेगूसराय के तेघड़ा में बदमाशों ने घर में घुसकर 50 साल के अधेड़ को मार डाला, फिर हथियार लहराते हुए भाग खड़े हुए। ताबड़तोड़ फायरिंग से गौरा पंचायत दहल उठा। हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान गौरा पंचायत के वार्ड नंबर 7 निवासी टुनटुन पासवान के रूप में हुई है। इधर, सूचना मिलते ही तेघड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

दर्जनों अपराधियों ने शुरू कर दी अंधाधुंध फायरिंग

परिजनों ने बताया कि दर्जनों की संख्या में अपराधी घर के अंदर घुस आए और फायरिंग करने लगे। इसी दौरान एक ने टुनटुन यादव को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर घर के सदस्य दौड़कर मौके पर पहुंचे। लोगों को आता देख अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

परिवार में मचा कोहराम, रो-रोकर है बुरा हाल

स्थानीय लोगों ने बताया कि तेघड़ा थाने क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। इस इलाके में ऐसी कई हत्याएं हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस इन अपराधियों पर आज तक लगाम नहीं कस पाई है। कई बार स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी है, लेकिन पुलिस अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं करती है। इसलिए यहां के लोग इस हत्या से काफी आक्रोशित हैं।