ज्वेलर ने तलवार दिखाकर कहा- हथियार रखें दुकानदार भाई:पटना में लूट के बाद जारी किया वीडियो; कहा- प्रशासन से शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं

बेगूसराय7 महीने पहले
बेगूसराय के स्वर्ण व्यवसायी ने जारी किया एक और वीडियो। - Dainik Bhaskar
बेगूसराय के स्वर्ण व्यवसायी ने जारी किया एक और वीडियो।

बिहार में अपनी सुरक्षा को लेकर ज्वेलर्स चिंतित हैं। बेगूसराय के पीपी ज्वेलर्स के मालिक प्रमोद पोद्दार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जिले के सभी ज्वेलर्स को दुकान में धारदार तलवार रखने को कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि न सिर्फ बेगूसराय बल्कि पटना में भी ज्वेलरी दुकान खोलना महफूज नहीं है। सभी स्वर्ण व्यवसायी को सतर्क रहना बेहद जरूरी है। प्रशासन पर उतना ही भरोसा करें जितना आप भरोसा कर सकते हैं। वहीं, वीडियो बनाने के दौरान प्रमोद पोद्दार ने अपने दुकान के सभी कर्मियों के सामने तलवार का खुलेआम प्रदर्शन किया।

पुलिस और प्रशासन का इंतजार मत कीजिए
वहीं, वीडियो के जरिए प्रमोद ने कहा कि पुलिस और प्रशासन का इंतजार मत कीजिए। खुद से अलर्ट रहें। उन्होंने कहा कि हमने अब तैयारी कर ली है और आप लोग भी अपनी तैयारी कर लें। तभी आप सुरक्षित रह सकते है। इसके अलावा प्रमोद पोद्दार ने वीडियो में दुकान कर्मियों के सामने एक स्प्रे भी दिखा रहे हैं।

स्वर्ण व्यवसायी प्रमोद पोद्दार से पिछले दिनों वॉट्सऐप के माध्यम से 15 लाख की रंगदारी की गई थी।
स्वर्ण व्यवसायी प्रमोद पोद्दार से पिछले दिनों वॉट्सऐप के माध्यम से 15 लाख की रंगदारी की गई थी।

बदमाशों ने 15 लाख की रंगदारी मांगी थी
बताते चले कि बेगूसराय के स्वर्ण व्यवसायी प्रमोद पोद्दार से पिछले दिनों वॉट्सऐप के माध्यम से लगातार 15 लाख की रंगदारी की मांग की जा रही है। इतना ही नहीं रंगदारी नहीं देने पर लगातार जान से मारने की धमकी भी अपराधी दे रहे थे। प्रमोद पोद्दार का बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक पर इनकी दुकान है।

पीड़ित व्यवसायी प्रमोद पोद्दार ने बताया कि 31 दिसंबर की रात से वॉट्सऐप कॉलिंग कर उनसे 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। एक जनवरी को नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। एसपी और डीएसपी के आश्वासन की वजह से वह मीडिया में नहीं आ रहे थे। व्यवसायी ने कहा कि मामला दर्ज करवाने के बावजूद लगातार बदमाश रंगदारी की मांग कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं।

प्रमोद ने कहा कि वह लाखों रुपए सरकार को टैक्स देते हैं लेकिन व्यवसायी से बदमाश रंगदारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। ऐसे में वह व्यवसाय कैसे करेंगे, नहीं तो बिहार छोड़ देंगे। एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि सदर डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है। पटना में भी छापेमारी की गई है जल्द खुलासा होगा।