बेगूसराय में दिनदहाड़े होमगार्ड जवान को मारी गोली:पैसे निकासी के लिए बैंक जा रहे थे, हाईवे पर अपराधी ने पेट में 2 गोली मारी; हालत गंभीर

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में मौजूद पुलिस और परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में मौजूद पुलिस और परिजन।

बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े होमगार्ड जवान को गोली मार दी। अपराधियों ने उसे दो गोली मारी है। जवान की हालत गंभीर है। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघरा NH- 28 के समीप की बताई जा रही है। गुरुवार दोपहर तेघड़ा थाने में तैनात होमगार्ड जवान अशोक यादव (48) स्टैट बैंक से पैसे की निकासी करने पैदल ही जा रहे थे। इसी दौरान हाईवे पर बाइक सवार दो अपराधियों ने जवान को रोका और गोली मार दी।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल जवान को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस के अनुसार, गोली मारने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। CCTV फुटेज को खंगाला रहा है।

एसपी अवकाश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि होमगार्ड जवान SBI शाखा से रुपए निकालने जा रहा था उसी दौरान बदमाशों द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

परिजनों का कहना है कि अशोक यादव की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। फिर भी किसने और क्यों इस वारदात को अंजाम दिया, यह जांच का विषय है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

खबरें और भी हैं...