बेगूसराय में 10वीं की स्टूडेंट ने किया सुसाइड:पिता ने कहा - पढ़ाई के लिए कहने पर उठाया ऐसा कदम

बेगूसराय9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका का शव। - Dainik Bhaskar
मृतका का शव।

बेगूसराय में पढ़ाई के लिए डांट-डपट करने से नाराज 10वीं कक्षा की छात्रा के द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना छौराही थाना क्षेत्र के नारायण पीपर वार्ड संख्या 19 की है । घटना के संबंध में बताया जा रहा है की मृतक युवती ने साड़ी का गांठ बनाकर पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली है। मृतक युवती की पहचान नारायण पीपर गांव निवासी नकुल सहनी की पुत्री 16 वर्षीय खुशी कुमारी के रूप में की गई है।

पिता के मुताबिक दसवीं कक्षा की छात्रा थी। कभी कोई शिकवा-शिकायत नहीं की थी। केवल कभी-कभी पढ़ाई करने के लिए सुबह में उठाया करते थे। इसी दरम्यान बुधवार तकरीबन 9 बजे जब लड़कीं को नहीं देखने पर उसके रूम में जाकर देखा गया तो वह पंखे में लटकी पड़ी थी। जिसके बाद ग्रामीणों को बुला कर लड़की को नीचे उतारा गया। बाद में इसकी सूचना छौराही पुलिस को दिया गया।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल में लग गए। फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है। थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा गया है। पुलिस घटना के हर पहलू पर जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...