बेगूसराय में मिलने लगे कोरोना मरीज, फिर भी खौफ नहीं:जीडी कॉलेज मतगणना केंद्र-सदर अस्पताल में दिखी लापरवाही, पुलिसवाले भी बिना मास्क कर रहे ड्यूटी

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेपरवाह होकर सड़कों पर लोग। - Dainik Bhaskar
बेपरवाह होकर सड़कों पर लोग।

बेगूसराय में कोरोना ने एक बार फिर पांव पसारना शुरू कर दिया है। कोरोना के 2 मरीज आने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गई है। वहीं संक्रमितों की संख्या में वृद्धि होने के बाद भी लोग बेपरवाह हैं। जिला प्रशासन मास्क चेकिंग एवं सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए लोगों को प्रेरित कर रही है। इसके बावजूद जिले में कहीं भी प्रोटोकॉल का पालन नहीं हो रहा है।

जिलाधिकारी के कड़े निर्देश के बाद विभिन्न चौक-चौराहों पर मास्क चेकिंग की औपचारिकता पूरी की जा रही है। जुर्माना वसूल किए जा रहे हैं। लेकिन इसके बाद लोग सतर्क नहीं हो रहे हैं। इसी क्रम में जीडी कॉलेज स्थित मतगणना केंद्र, बेगूसराय सदर अस्पताल का जायजा लिया गया। दोनों जगह लोगों के द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

बिना मास्क पुलिसकर्मी।
बिना मास्क पुलिसकर्मी।

आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह लोग बेपरवाह होकर सड़कों पर चलने से बाज नहीं आ रहे हैं। वहां मौजूद पुलिस पदाधिकारी से पूछा गया कि आप मास्क क्यों नहीं लगा रखे हैं, तो वह बहाना बनाते नजर आ रहे थे।