बेगूसराय के मटिहानी में नामांकन का पहला दिन:आज 166 अभ्यर्थियों ने भरा नामांकन पर्चा, इसमें मुखिया पद से 10 शामिल

बेगूसराय8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पर्चा दाखिल करने के बाद एक अभ्यर्थी। - Dainik Bhaskar
पर्चा दाखिल करने के बाद एक अभ्यर्थी।

बेगूसराय के मटिहानी प्रखंड में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर प्रखण्ड मुख्यालय मटिहानी में नामांकन के प्रथम दिन गुरुवार को विभिन्न पदों पर 166 अभ्यर्थियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। प्रखण्ड निर्वाची अधिकारी सह बीडीओ सुधीर कुमार ने बताया कि मुखिया पद से 10, सरपंच पद पर नौ, पंचायत समिति सदस्य पद पर 22, वार्ड सदस्य पद पर 89, पंच पद पर 36 अभ्यर्थियों ने पर्चा दाखिल किया।

मुखिया पद पर बलहपुर एक पंचायत से निवर्तमान मुखिया मंजू देवी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ प्रखण्ड मुख्यालय पहुच अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। इससे प्रखण्ड मुखयालय में समर्थकों की भीड़ उमड़ी रही। रामदीरी दो पंचायत से अभय कुमार, खोरमपुर पंचायत से रिद्धि भारती, नूतन कुमारी, सैदपुर ऐमा पंचायत से किशोर कुमार, सफापुर से अमित कुमार, बलहपुर-दो से विजय शंकर सिंह, रामदीरी-चार से अशोक कुमार राय सहित अन्य ने पर्चा भरा।

पंचायत समिति सदस्य पद पर बलहपुर-एक से चंदन सिंह,शिवशंकर सिंह, मटिहानी एक से ललन राय, खोरमपुर से मनोहर कुमार सिंह, संजीव कुमार, मंजेश कुमार सैदपुर ऐमा से सुधांशु कुमार, महफूज रहमान,बलहपुर-दो से मंजेश कुमार,बमबम कुमार,अमिष कुमार, रामदीरी चार से सपना कुमारी,ज्योति देवी, मनिअप्पा से मधुरमा देवी,सोनापुर से विमलेश मालाकार, बलवीर पासवान,सिहमा से पंकज कुमार, चुनचुन कुमार,दरियापुर से शांति देवी, रामदीरी एक से निभा देवी ने नामांकन पर्चा भरा। सरपंच पद पर सिहमा पंचायत से सुरेश प्रसाद सिंह, सैदपुर ऐमा से नूतन देवी, बलहपुर-दो से दयानंद सिंह, बलहपुर-एक से रंजीत कुमार, रामइकबाल सिंह, रामदीरी तीन से सुनीता देवी, रामदीरी दो से सुनील कुमार, रामदीरी चार से रामबदन राय, दरियापुर से सुशीला देवी ने नामांकन कराया।

मौके पर बीईओ सुरेश सिंह, बीएओ विजय कुमार सिंह, जेएसएस प्रियदर्शन शर्मा, मनोज कुमार पिंकू, कुमुद रंजन आदि थे।

खबरें और भी हैं...