बेगूसराय पुलिस ने तीन लूट कांड का किया उद्भेदन:दो कुख्यात अपराधी सहित 20 हजार से अधिक नगद बरामद

बेगूसराय7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेगूसराय पुलिस ने तीन लूट कांड का किया उद्भेदन। - Dainik Bhaskar
बेगूसराय पुलिस ने तीन लूट कांड का किया उद्भेदन।

बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां तीन लूट कांड का उद्भेदन करते हुए दो कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। इन दोनों अपराधी के पास से लूटी हुई 20,हजार से अधिक रुपिया भी बरामद किया है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि हथियार के बल पर माइक्रो फाइनेंस एवं गल्ला व्यापारी से लूट करने वाले गैंग का उद्भेदन हुआ है। इसमें दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि यह दोनों अपराधियों के द्वारा पिछले 1 महीने में तीन लूट की घटनाओं की अंजाम हथियार के बल पर दिया था। इन दोनों अपराधियों ने 2 जनवरी को गढ़पुरा थाना क्षेत्र में एक माइक्रो फाइनेंस कर्मचारी से हथियार के बल पर एक 51 हजार रुपया लूट लिया था।

दूसरी लूट की घटना को अंजाम 16 जनवरी को मंझौल में भी इन दोनों अपराधियों के द्वारा गल्ला व्यवसाई से हथियार के बल पर ₹75 हज़ार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था। इन दोनों अपराधियों के द्वारा तीसरी घटना 17 जनवरी को गढ़पुरा थाना क्षेत्र में सरला माइक्रोफाइनेंस कर्मचारी से हथियार के बल पर 54 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया था।

इन सभी लूट कांड के उद्भेदन के लिए बखरी डीएसपी और मंझौल डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया। टीम गठित कर छापेमारी करने के दौरान दो कुख्यात अपराधी जितेंद्र कुमार एवं राकेश कुमार को गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिली। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि जितेंद्र कुमार एवं राकेश कुमार पर लूट हत्या आर्म्स एक्ट सहित कई मामला इन दोनों अपराधी पर दर्ज है। फिलहाल दोनों की गिरफ्तारी के बाद उस क्षेत्र में शांति कायम रहेगा। पुलिस इसे एक बड़ी सफलता मान रही है

खबरें और भी हैं...