पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेगूसराय के मरसौती NH 28 पर हादसा, 1 की मौत:दोस्त की शादी से लौट रहा था धीरज; 2 महीने पहले हुई थी अपनी शादी, नई नवेली दुल्हन की उजड़ी दुनिया

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेटी की दुनिया उजड़ गई, अब क्या बचा? हे भगवान... - Dainik Bhaskar
बेटी की दुनिया उजड़ गई, अब क्या बचा? हे भगवान...
  • 17 फरवरी को हुई थी धीरज की शादी
  • पत्नी का रो-रोकर है बुरा हाल, बेहोश हुई

बेगूसराय के मरसौती NH 28 पर एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार 2 युवकों को रौंद डाला, जिसमें 1 की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल है। मृतक की पहचान आदर्श नगर लगौली कैलाश पंडित के पुत्र धीरज पंडित (26 वर्ष) के रूप में की गई है। वह अपने दोस्त की शादी से अपने अन्य युवक के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान NH 28 पर हादसा हो गया। मौत से धीरज के घर में कोहराम मच गया है। उसकी पत्नी रोते-रोते बेहोश हो जा रही है। परिजनों का भी बुरा हाल है। इधर, सूचना मिलते ही तेघड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

धीरज की फाइल फोटो।
धीरज की फाइल फोटो।

दोस्त की शादी में शरीक होने गया था
धीरज अपने दोस्त की शादी में बारात गया था। शादी शिबू टोला में थी इसलिए वह बाइक से ही बारात पहुंचा था। शादी संपन्न होने के बाद वह एक अन्य युवक के साथ ही बाइक से घर के लिए निकल गया। इधर, तेघड़ा के मरसौती में NH 28 पर एक बेलगाम वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि धीरज गाड़ी से जोरदार टक्कर खाते हुए रोड पर ही गिर गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि उसके दोस्त की हालत गंभीर है।
दो महीने की शादी में ही दुनिया उजड़ गई
धीरज की शादी महज 2 महीने पहले 17 फरवरी को हुई थी। पिता कैलाश पंडित ने बड़े ही धूमधाम से बेटे की शादी की थी। नई नवेली दुल्हन के हाथों की मेहंदी की लाली अभी गई भी नहीं थी कि ये अनहोनी हो गई। वह शादी के बाद अपने मायके में ही थी। मौत के बाद धीरज की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके आंसू थम नहीं रहे हैं। वह रोते-रोते बेहोश हो जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें