बेगूसराय के मरसौती NH 28 पर हादसा, 1 की मौत:दोस्त की शादी से लौट रहा था धीरज; 2 महीने पहले हुई थी अपनी शादी, नई नवेली दुल्हन की उजड़ी दुनिया

बेगूसरायएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बेटी की दुनिया उजड़ गई, अब क्या बचा? हे भगवान... - Dainik Bhaskar
बेटी की दुनिया उजड़ गई, अब क्या बचा? हे भगवान...
  • 17 फरवरी को हुई थी धीरज की शादी
  • पत्नी का रो-रोकर है बुरा हाल, बेहोश हुई

बेगूसराय के मरसौती NH 28 पर एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार 2 युवकों को रौंद डाला, जिसमें 1 की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल है। मृतक की पहचान आदर्श नगर लगौली कैलाश पंडित के पुत्र धीरज पंडित (26 वर्ष) के रूप में की गई है। वह अपने दोस्त की शादी से अपने अन्य युवक के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान NH 28 पर हादसा हो गया। मौत से धीरज के घर में कोहराम मच गया है। उसकी पत्नी रोते-रोते बेहोश हो जा रही है। परिजनों का भी बुरा हाल है। इधर, सूचना मिलते ही तेघड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

धीरज की फाइल फोटो।
धीरज की फाइल फोटो।

दोस्त की शादी में शरीक होने गया था
धीरज अपने दोस्त की शादी में बारात गया था। शादी शिबू टोला में थी इसलिए वह बाइक से ही बारात पहुंचा था। शादी संपन्न होने के बाद वह एक अन्य युवक के साथ ही बाइक से घर के लिए निकल गया। इधर, तेघड़ा के मरसौती में NH 28 पर एक बेलगाम वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि धीरज गाड़ी से जोरदार टक्कर खाते हुए रोड पर ही गिर गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि उसके दोस्त की हालत गंभीर है।
दो महीने की शादी में ही दुनिया उजड़ गई
धीरज की शादी महज 2 महीने पहले 17 फरवरी को हुई थी। पिता कैलाश पंडित ने बड़े ही धूमधाम से बेटे की शादी की थी। नई नवेली दुल्हन के हाथों की मेहंदी की लाली अभी गई भी नहीं थी कि ये अनहोनी हो गई। वह शादी के बाद अपने मायके में ही थी। मौत के बाद धीरज की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके आंसू थम नहीं रहे हैं। वह रोते-रोते बेहोश हो जा रही है।

खबरें और भी हैं...