पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नई जिम्मेदारी:बीहट : हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेकुलर के कई सक्रिय कार्यकर्ताओं काे मिली नई जिम्मेवारी

बेगूसराय4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला कार्यालय में हम पार्टी जिला अध्यक्ष नए कार्यकर्त्ताओं को पत्र देते हुए। - Dainik Bhaskar
जिला कार्यालय में हम पार्टी जिला अध्यक्ष नए कार्यकर्त्ताओं को पत्र देते हुए।
  • अध्यक्ष पीयूष कुमार, जिला महासचिव दर्शन चौधरी एवं जिला मीडिया प्रभारी अशोक कुमार बनाए गए

हिंदुस्तान आवाम मोर्चा सेकुलर के जिला नेतृत्व के द्वारा जिला प्रखंड एवं पंचायतों स्तरों पर सांगठनिक सशक्तिकरण को लेकर हर स्तर की कमेटियों का पुनर्गठन किया गया। इसके तहत निष्क्रिय कार्यकर्त्ताओं के स्थान पर सक्रिय जुझारू और विचारधारा के प्रति प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं के कार्यों के मूल्यांकन के उपरांत पदोन्नति के साथ ही नए कार्यकर्ताओं को सांगठनिक जिम्मेवारी देने हेतु जिला कमेटी के माध्यम से अभियान चलाया गया।

पार्टी कार्यकर्ता जमीनी स्तर से काम करेंइसी के आलोक में जीरोमाइल अवस्थित जिला कार्यालय के सभागार में जिला अध्यक्ष पीयूष कुमार, जिला महासचिव दर्शन चौधरी एवं जिला मीडिया प्रभारी अशोक कुमार ठाकुर के अलावे जिला के प्रमुख पदाधिकारियों के द्वारा ऋषिकेश कुमार को जिला उपाध्यक्ष, मो ओजैर को जिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का युवा अध्यक्ष तथा रामकुमार को चेरिया बरियारपुर प्रखंड अध्यक्ष के पद पर प्रतिनियुक्त किया गया।

जिन्हें पदाधिकारियों द्वारा नियुक्ति पत्र दी गई। मौके पर जिला अध्यक्ष पीयूष कुमार ने कहा कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर के प्रमुख जीतन राम मांझी ने सामाजिक, शैक्षणिक, आर्थिक एवं राजनीतिक अस्तर से पिछड़े समुदायों को सशक्त बनाने के उद्देश्य से कई योजनाएं निर्धारित की है जिसे पूरा करने के उद्देश्य से बेगूसराय जिले में पार्टी के कार्यकर्ता जमीनी स्तर से काम करेंगे ताकि दलितों, वंचितों पिछड़ों और अल्पसंख्यकों को उचित मान सम्मान मिल सके।

खबरें और भी हैं...