पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

BOB के क्लर्क ने पत्नी को मार डाला:पति ने शराब पीकर पहले मारा-पीटा, फिर गले में फंदा लगाकर पत्नी की हत्या कर दी; घर से बरामद हुआ शव

बेगूसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तेघड़ा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
  • दो बेटियां हैं मृतक नविता को, रो-रोकर बुरा है उनका हाल

बेगूसराय के तेघड़ा में बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) के एक क्लर्क ने अपनी पत्नी को गले में फंदा लगाकर मार डाला। मृतक की पहचान मुसहरी निवासी नवीन राय की पत्नी नविता कुमारी के रूप में की गई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पैसों की लालच में नवीन राय नविता को आए दिन पीटता रहता था। विरोध करने पर उसे बेरहमी से पीटते-पीटते अधमरा कर देता था। रविवार को भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी, जिसके बाद उसने फंदा लगाकर नविता की जान ले ली। सूचना मिलते ही तेघड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर, पति सहित सभी ससुराल वाले मौके से फरार है।
2008 में धूमधाम से हुई थी शादी
पिढ़ौली गांव निवासी उदय शंकर महतो की पुत्री नविता की शादी 2008 में बड़े धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद पता चला कि पति शराबी है। आए दिन वह नविता के साथ गाली-गलौज करता था। इसके बाद मारपीट और पैसों की मांग करता था। नविता के भाई मनीष कुमार ने बताया कि शादी के बाद बहुत दिनों तक दोनों के बीच संबंध अच्छे थे। पिछले कुछ सालों से पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। हमलोगों ने पारिवारिक स्तर पर कई बार समझाया भी था।
घर में मचा कोहराम
नविता और नवीन की दो बेटियां हैं। एक 4 साल की तो दूसरी 12 साल की है। मां के चले जाने से दोनों के सिर का साया उठ गया है। दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इधर, तेघड़ा थानाध्यक्ष ने बताया कि मुसहरी गांव में बैंक ऑफ बड़ौदा के एक क्लर्क ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। वह मंझौल में पदस्थापित था। उसका शव मुसहरी गांव से बरामद हुआ है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पति द्वारा पैसों के लिए गले में फंदा डालकर हत्या हुई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी पति की तलाश जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें