पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेम-प्रसंग में पपीता व्यवसायी की गोली मारकर हत्या:बेगूसराय में 4 दिन से लापता युवक का शव बागमती नदी में मिला; 20 दिन पहले बड़ा भाई शादीशुदा प्रेमिका को ले भागा था, बदले की आग में गोली मारकर हत्या

बेगूसराय2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस।

बेगूसराय में 4 दिन से लापता एक पपीता व्यवसायी का शव बागमती नदी से बरामद हुआ है। बड़े भाई के प्रेम-प्रसंग में युवक की गोली मारकर हत्या हुई है, जिसके बाद शव को नदी में फेंक दिया गया। 18 जुलाई को युवक लापता हो गया था, जिसके बाद आज उसका शव मिला है। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर वार्ड नंबर-9 निवासी उमेश सिंह के पुत्र गौतम कुमार के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार मृतक के बड़े भाई द्वारा गांव की ही एक शादीशुदा महिला को भगाने के बदले में वारदात को अंजाम दिया गया है।

हत्या के कारणों के संबंध में बताया जा रहा है कि गौतम कुमार का बड़ा भाई गांव की ही शादीशुदा महिला के साथ लगभग 20 दिन पहले फरार हो गया था, जिसके बाद गांव में तनाव का माहौल था। इसी सिलसिले में लगातार गौतम कुमार और उसके परिवार के लोगों पर पथराव और मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया गया था। इसी बीच 18 तारीख को गौतम कुमार रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था। उसकी बाइक नावकोठी थाना क्षेत्र के महेश बारा के पास बरामद हई थई। आशंका जाहिर की जा रही थी कि अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी है।

इसी सिलसिले में मंगलवार को मोहनपुर के समीप लोगों ने SH-55 को भी जाम कर दिया था। आज मृतक का शव गढ़पुरा थाना क्षेत्र के बागमती नदी से बरामद किया गया है। इस मामले में मुफस्सिल थाना में गौतम के परिजनों ने कुल 12 लोगों को प्राथमिक नामजद अभियुक्त बनाया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।

वहीं, हेड क्वार्टर DSP निशीत प्रिया ने बताया कि मृतक गौतम कुमार का बड़ा भाई गांव की ही एक शादीशुदा महिला को लेकर भाग गया था। इसी प्रतिशोध में गौतम कुमार की हत्या की गई है। फिलहाल इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...