पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भतीजी का रिश्ता ना कर सका धर्मवीर:NH 31 पर तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, सोशल साइट पर फोटो वायरल होने के बाद हुई पहचान

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटनाग्रस्त बाइक और धर्मवीर। - Dainik Bhaskar
दुर्घटनाग्रस्त बाइक और धर्मवीर।
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • हादसा में ट्रक ने ऐसा कुचला कि पहचान लेट

बेगूसराय में NH 31 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल डाला। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वह अपनी भतीजी का रिश्ता लेकर चकिया टोला जा रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि मृतक का शरीर क्षत-विक्षत होकर बिखर गया। इसलिए मृतक की पहचान सोशल साइट पर वायरल होने के बाद ही पहचानी जा सकी। घटना के बाद वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर लिया। मृतक की पहचान लाखो थाना क्षेत्र के आजाद नगर काशिमपुर के रहने वाले जुगल राय के 40 वर्षीय पुत्र धर्मवीर कुमार के रूप में की गई है।

रोते-बिलखते बड़े भाई गिरीश राय।
रोते-बिलखते बड़े भाई गिरीश राय।

भतीजी का रिश्ता करने जा रहे थे धर्मवीर
शनिवार को धर्मवीर अपनी भतीजी के लिए रिश्ता देखने गया था। बड़े भाई गिरीश राय की बेटी के लिए लड़का देखने के लिए वह अपने रिश्तेदार के यहां चकिया टोला जा रहा था। इसी दौरान NH 31 के पास बस स्टैंड से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गिरीश भी पीछे से बाइक से आ रहा था। जब तक वह NH 31 पर पहुंचता, तब तक तो नजारा ही बदल चुका था।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
हादसे में मौत के बाद धर्मवीर की पहचान तब तक नहीं हो पाई जबतक कि सोशल मीडिया पर फोटो वायरल नहीं हुआ। घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। स्थानीय लोगों ने जब फोटो वायरल की, इसके बाद ही परिजनों को इसकी सूचना मिल सकी। गिरीश कुमार 1 घंटे बाद वहां पहुंचे तो उनके होश ही उड़ गए। मौत के बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल है। धर्मवीर दो भाई और तीन बहन में सबसे छोटे थे। उनकी पांच बेटियां और 1 बेटा है। घर में मातम का माहौल है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें