बेगूसराय में डकैती की योजना बना रहे 5 अपराधी गिरफ्तार:एक लोडेड देसी पिस्टल एवं 7 मोबाइल बरामद

बेगूसराय3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेगूसराय में डकैती की योजना बना रहे 5 अपराधी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
बेगूसराय में डकैती की योजना बना रहे 5 अपराधी गिरफ्तार।

बेगूसराय पुलिस ने शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने के दौरान 5 अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बलिया थाना क्षेत्र के भगतपुर बहियार में छापेमारी कर ये सफलता पाई है। इसमें आर्म्स के साथ पांच अपराधी को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक देशी लोडेड पिस्टल, गोली एवं आधे दर्जन से अधिक मोबाइल बरामद किया है।

वहीं, उक्त मामले में प्रेसवार्ता करते इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि भगतपुर रोड में एक सुनसान जगह पर आधे दर्जन अपराधी कहीं लूट व डकैती की योजना बना रहे हैं। इस सूचना पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी संजीव कुमार एवं पुलिस बल के साथ छापेमारी किया गया। जहां योजना बना रहे पांच अपराधी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान शादीपुर करारी निवासी देवनारायण सिंह के पुत्र घनश्याम कुमार, भगतपुर निवासी सुनील पासवान के पुत्र गोलू कुमार,ललन पासवान के पुत्र सचिन कुमार, कैलाश राय के पुत्र कन्हैया कुमार, तुलसीटोल निवासी उमेश यादव के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में हुई हैं।

साथ ही उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की तलाशी लिया गया जिसमें घनश्याम कुमार के पास से एक लोडेड देशी पिस्तौल एवं एक मोबाइल, गोलू कुमार के पास से 303 बोर का एक गोली एवं एक मोबाइल, नीतीश कुमार के पास से एक गोली एवं एक मोबाइल, सचिन कुमार के पास से दो मोबाइल, कन्हैया कुमार के पास से दो मोबाइल की बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार घनश्याम कुमार पूर्व से कई अपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहा है। जो जेल भी जा चुका है।वहीं नीतीश कुमार भी पूर्व में जेल जा चुका है। उन्होंने बताया कि सभी गिरफ्तार अपराधियों के कांड संख्या 363/21 दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।