बेगूसराय में ट्रेन से चलती ट्रेन से गिरा युवक:गंभीर हालत में बेगूसराय सदर अस्पताल में किया गया भर्ती, GRP ने परिजनों को दी सूचना

बेगूसरायएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराए। - Dainik Bhaskar
घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराए।

बेगूसराय में चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराए। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुर कमाल रेलवे स्टेशन के पास की है। घायल युवक की पहचान खगरिया जिले के चौथम के रहने वाले शोभा कांत पाठक का 22 वर्षीय पुत्र सोनल पाठक के रूप में की गई है।

दरअसल, सोनल पाठक बेगूसराय से पैसेंजर ट्रेन से अपने घर खगरिया जा रहा था। तभी साहेबपुर कमाल रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से अचानक नीचे गिर गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना GRP थाने पुलिस को दी मौके पर GRP थाने के पुलिस पहुंचकर घटनास्थल से घायल युवक को उस जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

वहीं इस घटना की जानकारी GRP थाने की पुलिस ने मोबाइल के माध्यम से घायल युवक के परिजनों को दी गई है। फिलहाल घायल युवक की लाश बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...