पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Begusarai
  • In A State Of Intoxication, Both The Drunkards Were Swinging On The Track Here And There, Seeing The Train Coming From The Front, The Other Addict Saved His Life.

बेगूसराय में नशेड़ियों का हाई वोल्टेज ड्रामा:नशे की हालत में इधर-उधर पटरी पर झूम रहे थे दोनों पियक्कड़, सामने से ट्रेन आते देख दूसरे नशेड़ी ने बचाई जान

बेगूसराय17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेलवे पटरी पर नशेड़ियों का हाई वोल्टेज ड्रामा। - Dainik Bhaskar
रेलवे पटरी पर नशेड़ियों का हाई वोल्टेज ड्रामा।

बेगूसराय के रेलवे स्टेशन के निकट पटरी पर दो नशेड़ियों का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां दो नशेरियों के इस खतरनाक करतूत को देख इंतजार कर रहे यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। मामला बेगूसराय के रेलवे स्टेशन के समीप का है।

मिली जानकारी के जब डाउन पटरी से मालगाड़ी गुजर रही थी। तभी नशे में टुल्ल दो पियक्कड़ पटरी पर झूमते हुए एक दूसरे के साथ हाथापाई करते नजर आए। यह नजारा देख लोगों की सांसे थम गई थी। वहीं अचानक उसी हालत में एक दूसरे पियक्कड़ ने ट्रेन की आवाज सुनकर उसे खींचकर हटाया। तब जाकर लोगों की जान में जान आई। बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी लागू है और इसके लिए सरकार द्वारा कड़े कानून की व्यवस्था की गई है। लेकिन बिहार के बेगूसराय में कानून से बेखौफ होकर नियम एवं कानून की धज्जियां उड़ाते एक के बाद एक कई मामले सामने आया।

बता दें कि डाउन पटरी से एक मालगाड़ी ट्रेन के आने की घोषणा रेलवे कर्मियों द्वारा लगातार की जा रही थी। उसके साथ-साथ लोगों को पटरी के आरपार नहीं करने की अपील भी कर रहे थे। इस दौरान प्लेटफार्म पर इंतजार कर रहे यात्री एन राहा ने आशंका जताते हुए बताया कि दोनों युवक शायद नशे में था। उसी समय मालगाड़ी ट्रेन गुजर रही थी। उसने बताया कि दोनों पटरी पर एक दूसरे से लड़ रहा था। तभी अचानक सामने से आई ट्रेन को देख उसके दूसरे साथी ने उसे पटरी से दूर कर दिया और उसकी जान बच गई। ऐसे में अगर थोड़ी सी भी चूक होती तो दोनों की ट्रेन से कटकर मौत हो जाती।

खबरें और भी हैं...