बेगूसराय में युवक पर ताबड़तोड़ फायंरिग:साला के साथ शॉपिंग करने गया था, गोली मारकर हथियार लहराते अपराधी फरार

बेगूसराय8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग।

बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। इस घटना के बाद इलाके में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। घटना नगर थाना क्षेत्र के महिला कॉलेज के समीप की है। घायल युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया वासुदेव पुर के रहने वाले बमबम कुमार के रूप में की गई है।

बमबम कुमार अपने साले राकेश कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर शॉपिंग करने बजार गए थे। इस दौरान महिला कॉलेज के पास दो बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिससे बमबम कुमार तीन गोली लग गई। गोली लगने के बाद उसी जगह पर बमबम कुमार खून से लथपथ होकर वही पर बमबम कुमार गिर गया। गोली चलने के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उस जगह हो गया और भीड़ इधर-उधर भागने लगा और अपराधी गोली मारकर हथियार लहराते हुए बाइक से सवार होकर मौके से फरार हो गया।

घायल अवस्था में वहां पर मौजूद लोगों ने इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। वहीं इस घटना की जानकारी नगर थाने पुलिस को लगी। मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर घटना स्थल से चार खोखा बरामद किया। फिलहाल नगर थाने के पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। बताते चलें कि जिस तरीके से बेखौफ अपराधियों ने भीड़ भाड़ इलाके मैं गोली चलाई तू कहीं ना कहीं एक बार फिर पुलिस पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा होते नजर आ रही है।