पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेगूसराय में पीट-पीटकर हत्या:जबरन घर बनाने से रोका तो पड़ोसी ने रूम में बंद कर लाठी-डंडों से मारा, 2 घायल भी

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौत के बाद के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। - Dainik Bhaskar
मौत के बाद के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
  • सिंघौल थाना क्षेत्र के रचियाही धोबी टोला गांव की घटना
  • दो घायलों का बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

बेगूसराय में जबरन घर बनाने से रोकने पर पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पिटाई में मृतक के दो रिश्तेदार भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के रचियाही धोबी टोला गांव की है। मृतक रचियाही धोबी टोला निवासी सिया रजक का पुत्र भाजो रजक है। पिटाई से उसका बेटा संतोष कुमार और भाभी मीना देवी घायल हो गई हैं। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। दोनों घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पिटाई करने वाले जबरन बना रहे थे घर

घटना के बारे में पीड़ित के परिजनों का कहना है कि उनकी 4 कट्ठा जमीन पर पड़ोसी हरेराम रजक से विवाद चल रहा था। यह विवाद करीब 20 साल पुराना है। हरेराम रजक आज जबरन उस जमीन पर घर बनाने का काम शुरू कर रहा था। इसे ही लेकर भाजो रजक उसे रोकने गया था। विरोध करने पर हरेराम रजक ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर भाजो रजक से मारपीट शुरू कर दी। मामला इतना बढ़ा कि उन्होंने भाजो रजक को एक कमरे में बंद कर दिया और लाठी-डंडों से पीटने लगे। घटना की जानकारी मिलने पर भाजो के परिजन उसे बचाने पहुंचे तो उनकी भी पिटाई की गई। कमरे में बंद कर पिटाई किए जाने के दौरान ही भाजो रजक की मौत हो गई।

पुलिस पर देर से पहुंचने का आरोप

परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि सिंघौल थाने को फोन करने के बावजूद भी पुलिस टीम कई घंटे के बाद घटनास्थल पर पहुंची। इस मामले में सिंघौल थानाध्यक्ष का कहना है कि जमीन विवाद में मारपीट हुई है। इसमें एक व्यक्ति की मौत हुई है और कई घायल हैं। मुख्य आरोपी हरेराम रजक एवं उसके दो सहयोगियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें