ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत:बेगूसराय में ट्रेन पर चढ़ने के दौरान मोबाइल कारोबारी का फिसला पैर, इलाज के दौरान गई जान

बेगूसराय8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल ले जाते मृतक का शव। - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल ले जाते मृतक का शव।

बेगूसराय में एक मोबाइल कारोबारी की ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गिरने से मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना बरौनी रेलवे स्टेशन के समीप की है। मृतक व्यक्ति की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के बरौनी के रहने वाले बलराम प्रसाद के 34 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार के रूप में की गई है।

दरअसल, मनोज कुमार अपने भाई के साथ मुजफ्फरपुर शादी समारोह में भाग लेने के लिए जा रहा था। तभी बरौनी स्टेशन पर बांद्रा ट्रेन पर चढ़ने के दौरान अचानक पैर फिसल गया। जिससे मनोज कुमार ट्रेन के चपेट में आ गया। परिजनों ने उसे आनन-फानन में घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

वॉइस घटना की जानकारी परिजनों ने बरौनी जीआरपी थाने पुलिस को दी मौके पर जीआरपी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक मनोज कुमार पिछले 4 साल से बरौनी में रहकर ही मोबाइल दुकान खोल रखा था।

खबरें और भी हैं...