बेगूसराय में PDS डीलर का मर्डर:मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी दो अपराधी मारपीट करने लगे, विरोध करने पर भाला घोंपकर मार डाला

बेगूसराय9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम कराने अस्पताल पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम कराने अस्पताल पहुंचे परिजन।

बेगूसराय में PDS डीलर की निर्मम हत्या कर दी गई है। गुरुवार अहले सुबह वे मार्निंग वॉक पर निकले थे। रास्ते में घात लगाए अपराधियों ने पहले मारपीट शुरू की। विरोध करने पर भाला घोंपकर मार डाला। अपराधियों गला और शरीर कई हिस्सों पर भाले से वार किया। जब तक अस्पताल लेकर जाते तब तक PDS की डीलर की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, जमीन विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। मृतक की पहचान पवरा गांव के वार्ड संख्या 2 निवासी सुरेंद्र कुमार सिंह के पुत्र अरुण कुमार (65) के रूप में हुई है।

PDS की दुकानदार की फाइल फोटो।
PDS की दुकानदार की फाइल फोटो।

परिजनों का कहना है कि गुरुवार सुबह रोजाना की तरह टहलने निकले थे। घर से बाहर निकले ही कि अपराधियों ने भाला से वारकर हत्या कर दी। परिजनों ने बताया कि दो वर्ष से पड़ोसी के साथ जमीनी विवाद चल रहा है। आशंका है कि इसी विवाद के कारण हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस से अपील है कि वे इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे।

खबरें और भी हैं...