20 फीट नीचे तालाब में जा गिरी स्कूल वैन:लखमिनिया में संत जोसेफ स्कूल के 5 बच्चे घायल; ड्राइवर को नहीं देख एक बच्चे ने दबा दिया था क्लच

बेगूसरायएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सनहा पश्चिम के मस्जिद के पास हुआ हादसा
  • घायल बच्चों को PHC में कराया गया भर्ती

बेगूसराय के लखमिनिया में संत जोसेफ स्कूल की वैन एक बच्चे की शरारत के कारण 20 फीट नीचे तालाब में जा गिरी। इस हादसे में 5 बच्चे घायल हो गए जिनका इलाज स्थानीय PHC में चल रहा है। बच्चों ने बताया कि स्कूल के लिए बच्चों को लाने गई वैन सनहा पश्चिम आई थी। गाड़ी में 5 बच्चे बैठे थे। इस दौरान ड्राइवर वहीं एक मस्जिद के पास से एक बच्चे को लाने चला गया। इधर, एक बच्चे ने गाड़ी का क्लच दबा दिया, जिसके कारण अनियंत्रित होकर पास ही के एक तालाब में जा गिरी। हालांकि बड़ा हादसा होते-होते रह गया, लेकिन हादसे में 5 बच्चे घायल हो गए हैं।

हादसे में घायल एक बच्ची अपनी मां से लिपटकर रोती हुई।
हादसे में घायल एक बच्ची अपनी मां से लिपटकर रोती हुई।

स्थानीय लोगों ने निकाला बच्चों को

मस्जिद के पास तालाब में जब वैन गिर गई तो स्थानीय लोग दौड़कर आए और बच्चों को बचाने में जुट गए। गाड़ी के अंदर बच्चे काफी डर गए थे। अचानक से अनियंत्रित हुई गाड़ी तालाब में जा गिरी थी। तालाब के आसपास के लोगों ने बच्चों को गाड़ी से बाहर निकाला और उन्हें बलिया PHC में भर्ती करा दिया।

अस्पताल में इलाजरत बच्चे।
अस्पताल में इलाजरत बच्चे।

हादसे के बाद ड्राइवर फरार

हादसे के बाद वैन का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। गाड़ी विद्या वाटिका की है, जिसे संत जोसेफ ने भाड़े पर ली हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि संत जोसेफ स्कूल की बड़ी गाड़ी कोरोना काल में बंद कर दी गई थी। इसलिए विद्या वाटिका की प्राइवेट गाड़ी ही बच्चों को स्कूल छोड़ती थी। मंगलवार को इसी गाड़ी से बच्चे स्कूल की ओर जा रहे थे।

तालाब में गिरी वैन और वहां जुटी भीड़।
तालाब में गिरी वैन और वहां जुटी भीड़।

...