बदमाशों ने घर में घुस कर महिलाओं के फाड़े कपड़े:बेगूसराय में रंगदारी नहीं दिया तो बदमाशों ने घर में घुस कर की मारपीट; 4 घायल

बेगूसराय3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में इलाज करवाती घायल महिलाएं। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में इलाज करवाती घायल महिलाएं।

बेगूसराय में रंगदारी का विरोध करना महिलाओं को भारी पड़ गया। बदमाशों ने पहले उनके साथ छेड़खानी की और फिर मारपीट कर चोटिल कर मौके से फरार हो गया। इस घटना में एक ही परिवार के चार महिलाएं घायल हो गई है। घटना सहायक थाना लाखो क्षेत्र के लालू नगर वार्ड संख्या दो के रहने वाले रोहित साह की पत्नी शिवानी देवी, धर्मराज साह की पत्नी रुपा देवी, कमलेश साह की पत्नी हीरा देवी एवं राजेश साह की पत्नी पूनम देवी के रूप में हुई है।

सदर अस्पताल में इलाजरत जख्मी रूपा ने बताया कि शुक्रवार देर रात कुछ असामाजिक तत्वों ने दिन में आकर दुकान बंद करने की धमकी देने लगा और खोलने पर रंगदारी देने की मांग किया। जब हमने रंगदारी देने से मना किया तो सभी बात विवाद शुरू कर दिया। फिर रात के अंधेरे में वह एक जुट होकर घर में घुस गए तथा घर में मौजूद लड़की एवं महिलाओं से छेड़खानी करने लगा।

इस दौरान बदमाशों ने सभी के ब्लाउज एवं साड़ी को भी फार दिया। वहीं इस घटना में कान की बाली एवं गले में पहने सोने की जितिया छिन कर फरार हो गया। पीड़िता ने बताई है कि घटना की सूचना संबंधित थाने की पुलिस को देते हुए सदर अस्पताल में इलाजरत है।

इस घटना में एक महिला की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। वहीं, लाखो थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मारपीट की घटना सामने आई है। फिलहाल पुलिस के द्वारा सारी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाएंगे उसके कार्रवाई की जाएगी