पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

200 रुपए के लिए दोस्त की हत्या:बेगूसराय में घर में सोया हुआ था युवक, 4 लड़कों ने कमरे में घुसकर मारी गोली; 3 को पुलिस ने दबोचा

बेगूसराय21 दिन पहले
शव का पोस्टमाॅर्टम करवाने अस्पताल पहुंचे परिजन।

बेगूसराय में 200 रुपए के विवाद में दोस्त ने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। दोस्त ने एक सप्ताह के अंदर जान से मारने की धमकी दी थी। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा गौशाला वार्ड नंबर 16 की है। बुधवार देर रात युवक घर में अकेले सोया था तभी उसके चार दोस्तों ने घर में घुसकर उसे गोली मार दी और फरार हो गए। युवक की चाची आंगन में किसी काम के लिए गई तो उसे खून से लथपथ देखा। वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, दोस्त से 200 रुपए को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद में हत्या की बात सामने आ रही थी। पीड़ित पक्ष द्वारा चार लड़कों पर हत्या का आरोप लगाया गया है। छापेमारी कर 3 लड़कों को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक की पहचान तेघड़ा गोशाला निवासी नागेश्वर रजक के पुत्र विकास कुमार (18) के रूप में हुई है।

विकास कुमार की फाइल फोटो।
विकास कुमार की फाइल फोटो।

विकास के चचेरे भाई सुनील कुमार ने बताया कि 1 सप्ताह पहले 200 रुपए के लिए विकास का पोलु उर्फ नीरज के साथ विवाद हुआ था। पोलू को गुटखा और सिगरेट खाने पीने की आदत है। पोलु ने 200 रुपए किसी दुकानदार से उधार लिया था। दुकानदार को पैसा नहीं मिला तो पोलु का साइकिल दुकानदार ने छीन लिया था। इसके बाद विकास ने ही पोलु की तरफ से विकास का पैसा भरा था। इसके बाद विकास पोलु से 200 रुपए मांगने लगा, लेकिन पोलू देने से हमेशा इनकार करता था।

इस विवाद के बाद विकास के पिता ने पोलु को एक थप्पड़ जड़ दिया था। इसी बात से नाराज होकर उसने 1 सप्ताह के अंदर बेटे की गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी थी। बीती रात जब विकास कुमार अपने घर में अकेला सो रहा था। तभी पोलु अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ घर में घुसकर विकास को गोली मार दी।

खबरें और भी हैं...