बेगूसराय में युवक की इलाज के 21 घंटे बाद मौत:तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर हुआ था घायल

बेगूसराय22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक के परिजन।

बेगूसराय में तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर घायल हुए युवक की 21 घंटे तक चले इलाज के दौरान आखिकार मौत हो गई। मौत होने की पुष्टि होते ही परिजन दहाड़ मार मार रोने लगे और घरवालों की चीत्कार सुनकर लोगों की आंखे नम हो गई। घटना नगर थाना क्षेत्र के ज्ञान भारती उच्च विद्यालय के निकट स्थित एनएच 31 की है। मृतक की पहचान फुलवारिया थाना क्षेत्र के शोकहारा निवासी अशोक कुमार चौधरी का लगभग 30 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ बिहार सरकार के रूप में बताया जा रहा है।

मृतक हालमोकाम नगर थाना क्षेत्र के हर्रख वार्ड संख्या 12 स्थित अपने मकान में रहकर व्यवसाय करता था। बीते 4 नवंबर दीपावली की शाम अपने दुकान में पूजा करने के बाद मृतक अपने माँ के साथ पैदल ही हर्रख स्थित घर लौट रहा था तभी एनएच 31 पर कदम रखते ही तेज रफ्तार पल्सर बाइक ने उसे रौंद दिया, जिसमें वे बुरी तरह से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के लगभग 21 घंटे बाद उसने दम तोड़ दिया।

वहीं, मौत से आक्रोशित वार्ड पार्षद बमबम सिंह ने सड़कों पर दौड़ लगाते तेज वाहन एवं फर्राटे मारते बाइक पर गहरी चिंता जताते हुए पुलिस पर जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने बताया कि ट्रैफिक पुलिस सिर्फ 10 रुपये के लिए सड़क पर ड्यूटी लगाने आते हैं और लोग विवश होकर मौत को गले लगा रहे हैं।