बेगूसराय में 48 घंटों में तीन की मौत, चार घायल:बाइक सवार अपराधियों ने बीच सड़क पर मारी गोली; मौके पर ही गई जान

बेगूसराय23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बेगूसराय में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या। - Dainik Bhaskar
बेगूसराय में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या।

बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना को अपराधियों ने उस वक्त अंजाम दिया जब मृतक सड़क मार्ग से कही से आ रहा था। तभी बाइक सवार अपराधियों ने युवक को रोककर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना नयागांव थानां क्षेत्र के सोनापुर पुराने थानां के समीप की है। मृतक की पहचान छेदी सिंह का लगभग 30 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार उर्फ गोलू कुमार के रूप में की गई है।

वहीं, जिले में पिछले 48 घंटों में अपराधियों ने सात लोगों को गोली मारकर पुलिस को खुली चुनौती दी है। इन अपराधिक घटनाओं में तीन की मौके पर मौत हो चुकी है। वहीं चौथा गंभीर रूप से घायल है। इस घटना से आक्रोशित लोग एसपी को बुलाने की मांग करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने नहीं दे रहे है।

घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि नयागांव थाना क्षेत्र के सोनापुर पुराना थाना के निकट सोहन सिंह डेरा निकट अपराधियों ने इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम देकर आराम से चलते बने। मृतक की पहचान छेदी सिंह का लगभग 30 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार उर्फ गोलू कुमार के रूप में की गई है। अपराधियों ने नीरज के शरीर में तीन गोली मारी जिससे उसके मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर पर पहुंच घर में तोड़फोड़ और जमकर बवाल किया।

बता दें कि शुक्रवार को लोहियानगर नगर थाना क्षेत्र के बाघी में बेखौफ अपराधियों ने जुआ खेलने के दौरान दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि इस गोलीबारी में तीन घायल हो गया था। इस हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। मृतक व्यक्ति की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के नागदाह के रहने वाले हरदेव उर्फ अरुण महतो का 30 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार के रूप में की गई है। जबकि दूसरे व्यक्ति की पहचान भुनेश्वर महतो का 26 वर्षीय पुत्र किशोर उर्फ संतोष महतो के रूप में हुई है।

वहीं तीसरे व्यक्ति की घायल की पहचान कार्तिक पासवान का 24 वर्षीय पुत्र बलराम पासवान के रूप में की गई है। जबकि घायल व्यक्ति की पहचान बाघी के रहने वाले राजकुमार सिंह का 24 वर्षीय पुत्र प्रेम कुमार उर्फ बबला और 26 वर्षीय मुरारी के रूप में की गई है। वहीं, भगवानपुर थाना क्षेत्र के स्वर्ण व्यवसाई 30 वर्षीय चंदन कुमार के रूप में की गई है। लूटपाट करने के दौरान उसको भी गोली मारकर घायल कर दिया था।